लाइव टीवी

अजमेर : पिस्तौल की नोक पर व्यापारी से लूट लिए 82 हजार

News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2020, 7:52 PM IST
अजमेर : पिस्तौल की नोक पर व्यापारी से लूट लिए 82 हजार
पीड़ित व्यापारी ने बताया कि उसके थैले में करीब 82 हजार की नकदी व दुकान के अकाउंट के कागजात थे.

अजमेर (Ajmer) के केकड़ी कस्बे में देर रात एक व्यापारी से लुटेरे पिस्तौल की नोक पर रुपयों से भरा बैग (Money bag) लूटकर (Loot) फरार हो गए. वारदात के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

  • Share this:
अजमेर. केकड़ी कस्बे में देर रात एक व्यापारी से लुटेरे पिस्तौल की नोक पर रुपयों से भरा बैग (Money bag) लूटकर (Loot) फरार हो गए. वारदात के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी लुटेरे पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पीड़ित व्यापारी (Business man) हरीश सिंधी ने बताया कि रात करीब 9 बजे वह अपनी दुकान बंद करके घर पहुंचे और जैसे ही उन्होंने घर के बाहर अपनी स्कूटी रोकी पीछे से बाइक पर दो युवक आ गए. इनमें से एक युवक बाइक से उतरकर पहले तो उन्हें धक्का दिया और फिर उनके पास से रुपयों से भरे कपड़े के थैले को छीन लिया.

... व्यापारी ने घबराकर थैला छोड़ दिया

व्यापारी हरीश सिंधी ने बताया कि ऐसे में जब उन्होंने युवक से थैले को वापस लेने की कोशिश की तो बदमाश ने उनके सिर पर पिस्तौल तान दी. इस पर उन्होंने ने घबराकर थैला छोड़ दिया. दोनों लुटेरे तुरंत ही वहां से फरार हो गए.

पीड़ित व्यापारी हरीश सिंधी ने बताया कि थैले में करीब 82 हजार की नकदी व दुकान के अकाउंट के कागजात थे. पीड़ित ने लुटेरों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है और पुलिस लुटेरों की तलाश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव-2020: आयोग ने जारी किया मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्यक्रम

ये भी पढ़ें - हाईवे पर कबूतरों का हैरतअंगेज VIDEO वायरल,देखें-गाड़ी का पीछा करते पर परिंदे

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर