Home /News /rajasthan /

atm lootera gang busted from haryana police find accused on the basis of cars number plate nodps

जयपुर में एटीएम उखाड़ने वाली गैंग का पर्दाफाश, पुलिस ने हरियाणा से पकड़े 3 आरोपी, ऐसे हुआ खुलासा

गैंग के फरार सरगना साहिद के खिलाफ 22 केस दर्ज हैं.

गैंग के फरार सरगना साहिद के खिलाफ 22 केस दर्ज हैं.

जयपुर में दो एटीएम बैंक उखाड़ने वाली गैंग का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने 3 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. भांकरोटा पुलिस ने बताया कि आरोपी 8 अगस्त की रात को सिरसी रोड पर लगे 2 एटीएम उखाड़कर भागे थे. भांकरोटा पुलिस ने हरियाणा में मेवात क्षेत्र के नूंह से इस गैंग को पकड़ा है. कर्नाटक से आए साहिद नेपाली ने जयपुर में दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था. वारदात में प्रयुक्त कार के रजिस्ट्रेशन नंबरों के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा, जयपुर. राजधानी जयपुर में 8 अगस्त की रात को सिरसी रोड पर लगे दो एटीएम बैंक को उखाड़ने के बाद लूटकर भागने वाले गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. वारदात के बाद घटनास्थल पर मिले एक कार की नंबर प्लेट के आधार पर भांकरोटा पुलिस ने करीब 500 घरों में सर्च अभियान चलाया. तब गैंग के बारे में अहम सुराग मिलने पर पुलिस ने हरियाणा के नूंह मेवात क्षेत्र से गैंग के तीन बदमाशों को धरदबोचा. इस गैंग ने 8 अगस्त को वारदात से करीब एक महीने पहले जयपुर में जामडोली व सिरसी रोड पर तीन जगहों पर एटीएम लूटने के लिए रैकी की थी.

यह है पूरा मामला
डीसीपी वंदिता राणा ने बताया कि 8 अगस्त को सिरसी रोड जयपुर में एटीएम लूटने के बाद सभी बदमाश हरियाणा भाग निकले. वहां से गैस कटर लेकर वापस जयपुर आए. यहां एटीएम काटकर उसमें रखी लूटने के बाद एटीएम के पुर्जे अजमेर रोड पर केशवपुरा गांव में फेंक दिए. यहीं एक कार की नंबर प्लेट पुलिस को मिली. जो कि लूट में शामिल बदमाशों की कार पर लगी थी. इस नंबर प्लेट के पते के आधार पर पुलिस ने भांकरोटा में करीब 500 घरों में सर्च अभियान चलाया.

जिसमें चेतन चौधरी व उसके दोस्तों के अपने रिश्तेदार के फार्महाउस में ठहरने का अहम सुराग मिला. राजस्थान, हरियाणा, यूपी व दिल्ली में ठिकानों पर दबिशजयपुर में कार की नंबर प्लेट से मिले सुराग के आधार पर भांकरोटा थानाप्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह व डीएसटी प्रभारी गुरभूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में जयपुर पुलिस ने दिल्ली, दौसा, भरतपुर,अलवर, गुड़गांव, नूंह, पलवल, हरियाणा में संभावित जगहों पर दबिश दी.

मुखबिर की सूचना के बाद आरोपी गिरफ्तार
इसके बाद नूंह मेवात क्षेत्र में मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपियों को धरदबोचा. गैंग के फरार सरगना साहिद के खिलाफ 22 केस दर्ज हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाशों में भरतपुर निवासी चेतन चौधरी, टोंक निवासी मनराज गुर्जर व नूंह हरियाणा का रहने वाला नाजीम हुसैन शामिल हैं.

वारदात में फरार शाहिद के खिलाफ दिल्ली, राजस्थान, यूपी, हरियाणा में गंभीर आपराधिक वारदातों में 22 प्रकरण दर्ज है. आरोपी शाहिद अभी फरार है. इस गैंग के सदस्य शाहिद, तौफीक नेपाली व रिठठ कर्नाटक से जयपुर आए थे. उन्होंने जयपुर में मौजूद चेतन चौधरी व मनराज गुर्जर के साथ मिलकर एटीएम लूट की साजिश रची थी.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर