राजस्थान: होटल के कमरे में IPL मैच पर लगा रहा था सट्टा, दबिश देकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस आरोपी से करेगी पूछताछ.
पुलिस आरोपी से करेगी पूछताछ.

अजमेर पुलिस के मुताबिर, सटोरिए (Bookie) से 20 लाख रुपये के सट्टे का हिसाब किताब बरामद किया गया है. पूछताछ की जा रही है. 

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले की ब्यावर सिटी थाना पुलिस ने आईपीएल मैचों में सट्टा खिलाते एक सटोरिए (Bookie) को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली इत्तला पर पुलिस ने जिंदल नाम के एक होटल के कमरे में छापा मार और सट्टा खिलाते कपिल नाम के सटोरिए को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 20 लाख रुपये के सट्टे के हिसाब किताब को बरामद करने के साथ ही सट्टा खिलाने के काम में आने वाले उपकरण और करीब 6 हजार 700 रुपये नगद जब्त किए है.

ब्यावर सिटी थानाधिकारी संजय शर्मा के मुताबिक, आरोपी सटोरिया होटल जिंदल में किराए का कमरा लेकर सट्टे के काले खेल को चला रहा था. गुरुवार शाम हुए मुम्बई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच चल रहे मैच में आरोपी सट्टे की खाईवाली कर रहा था. पुलिस ने होटल के कमरा नंबर 102 में इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया. आरोपी कपिल साहू टीवी पर चल रहे मैच के आधार पर मोबाइल फ़ोन के जरिये सौदों की खाईवाली और लगाईवाली कर रहा था.

ये भी पढ़ें: हाथरस केस: अनिल विज की राहुल गांधी को नसीहत, प्रियंका गांधी की टिप्पणी पर जबरदस्त तंज



आरोपी से पूछताछ कर रही पुलिस
पुलिस ने आरोपी के पास से जब्त लैपटॉप से लाखों रुपये के हिसाब किताब को बरामद किया है और उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. पुलिस ने कार्यवाही के दौरान 2 मोबाइल, 1 एलईडी टीवी, 6 हजार 700 रुपये नगद सहित लैपटॉप और 20 लाख का हिसाब किताब कबत किया है. पुलिस आरोपी सटोरिए से पूछताछ कर रही है और इस काले खेल के पीछे जुड़े लोगों के बारे में पता लगा रही है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही दरगाह थाना पुलिस ने भी आईपीएल में सट्टा खिलाते 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अजमेर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि आईपीएल के दौरान सट्टेबाज काफी सक्रिय हो जाते हैं और खासकर युवा पीढ़ी को इस दलदल में धकेलने का काम करते है. जिला पुलिस का सटोरियों के खिलाफ अभियान लगातार जारी रहेगा. एसपी राष्ट्रदीप ने जिले के सभी थानाधिकारियों को सटोरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज