लाइव टीवी

BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, इन तीन वजहों से उपचुनावों में कांग्रेस की हार तय

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: October 22, 2019, 12:29 PM IST
BJP प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा, इन तीन वजहों से उपचुनावों में कांग्रेस की हार तय
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने दावा किया कि प्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की हार होगी

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने दावा किया कि प्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की हार होगी.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने दावा किया कि प्रदेश में दो विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में कांग्रेस की हार होगी और भाजपा (BJP) वआरएलपी (RLP) गठबंधन बड़े अंतरों से चुनाव में जीत दर्ज करेगी. जोधपुर से जयपुर जाते समय ब्यावर रूके पूनिया ने न्यूज 18 राजस्थान के इस संवाददाता खास बातचीत में कहा कि कांग्रेस की हार के तीन प्रमुख कारण हैं- पहला, भाजपा के पास समर्पित कार्यकर्ताओं की फौज, दूसरा सरकार के खिलाफ जबरदस्त माहौल और तीसरा मोदी फैक्टर रहेगा.

सरकार अपने मतभेदों के कारण पांच साल का कार्यकाल भी पूरा नहीं कर पाएगी: पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से बीजेपी की शाख आम लोगों के बीच और मजबूत हुई है. इसके साथ ही पूनिया ने यह दोहराया कि कांग्रेस सरकार अपने अंदर के विरोध के चलते पांच साल का कार्यकाल पूरा नही कर पाएगी. पूनिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के प्रदेश संगठन और सत्ता में दिल्ली से लेकर जयपुर तक आपस में मतभेद खुलकर सामने आ रहे हैं.

Satish poonia bjp
सतीश पूनिया ने कहा कि पीएम मोदी द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने से बीजेपी की शाख आम लोगों के बीच और मजबूत हुई है.


'निकाय प्रमुखों के चुनाव को लेकर कांग्रेस की कलह खुलकर सामने आ गई'

उन्होंने कहा कि निकाय प्रमुखों के चुनाव को लेकर पहले अप्रत्यक्ष प्रणाली लागू करना और फिर बाद में हाईब्रिड व्यवस्था लागू करने के बाद जिस तरह से कांग्रेस के विधायक और मंत्री सत्ता से नाराज हुए हैं, उसने कांग्रेस की अंदरूनी कलह को सामने ला दिया है. इसके साथ ही पूनिया ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर भाजपा की तैयारियां पूरी हैं और तारीख घोषणा के साथ ही उम्मीदवारी तय करने को लेकर कमेटियों का गठन कर दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: BJP नेता पूनिया ने कहा-CMअपनी कुर्सी बचाने, बेटे की दुकान खुलवाने में व्यस्त
Loading...

30 तोला सोना, नकदी ले फरार हुई प​त्नी, प्रेमी संग सोशल मीडिया पर डाली फोटो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 12:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...