Assembly Banner 2021

एकता कपूर पहुंची अजमेर, ख्वाजा के दरबार में लगाई हाजिरी, बांधा मन्नत का धागा

एकता दुआ कबूल होने के बाद वापस भी अजमेर शरीफ आती है और गरीब नवाज का शुकराना अदा करती हैं.

एकता दुआ कबूल होने के बाद वापस भी अजमेर शरीफ आती है और गरीब नवाज का शुकराना अदा करती हैं.

मशहूर फिल्म हस्ती एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने आज अजमेर पहुंच कर ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह (Khwaja Garib Nawaz's Dargah) में हाजिरी लगाई. एकता कपूर अपने हर नए प्रोजेक्ट को लांच करने से पहले उसकी कामयाबी की दुआ मांगने गरीब नवाज के दर पर आती है.

  • Share this:
अजमेर. बॉलीवुड फिल्म निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) शुक्रवार को अजमेर पहुंची. एकता ने यहां ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह (Khwaja Garib Nawaz's Dargah) में हाजिरी देते हुए चादर पेश कर अकीदत का नजराना पेश किया. एकता कपूर ने ख्वाजा साहब के आस्ताने पर मखमली चादर पेश कर अपनी आने वाली नई फिल्म और टीवी सीरियल की कामयाबी की दुआ मांगी. इस दौरान एकता कपूर ने अपनी मन्नत का धागा भी बांधा.

एकता कपूर के दरगाह आने की सूचना पर उनके प्रशंसक उनकी एक झलक देखने के बेताब दिखे. कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच एकता कपूर ने जियारत की. एकता कपूर को उनके खादिम ने जियारत कराई और बाद में दस्तरबन्दी कर तबर्रुक भेंट किया. एकता कपूर की गरीब नवाज में गहरी आस्था है और वे समय समय पर दरगाह शरीफ पहुंचकर अपनी मन्नत रखती हैं.

दुआ कबूल होने के बाद भी एकता वापस अजमेर शरीफ आती हैं
एकता कपूर अपने हर नए प्रोजेक्ट को लांच करने से पहले उसकी कामयाबी की दुआ मांगने गरीब नवाज के दर पर आती है और मन्नत का धागा भी बांधती है. इतना ही नहीं दुआ कबूल होने के बाद एकता वापस अजमेर शरीफ आती है और गरीब नवाज का शुकराना अदा करती हैं. बॉलीवुड के कई सितारे गरीब नवाज के दर पर अपनी कामयाबी की दुआ लेकर आते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही सोहा अली खान भी अपनी मां के साथ गरीब नवाज के दर पर मत्था टेकने पहुंची थी.
हर आम और खास की दुआ कबूल होती है यहां


उल्लेखनीय है कि गरीब नवाज की चौखट पर बिग बी अमिताभ बच्चन सहित किंग खान और सलमान खान सहित कई दिग्गज अभिनेता हाजिरी लगा चुके हैं. गरीब नवाज के दर पर मुरादें लेकर आने वाले हर आम और खास की दुआ कबूल होती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज