लाइव टीवी

बॉलीवुड स्टार Ajay Devgan ने ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पर चढ़ाई चादर

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 4, 2019, 2:22 PM IST
बॉलीवुड स्टार Ajay Devgan ने ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह पर चढ़ाई चादर
हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में बॉलीवुड स्टार अजय देवगन ने हाजिरी दी.

अजमेर के हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती (Hajrat Khwaja Moinuddin Hasan Chisti) की दरगाह में सोमवार को बॉलीवुड फिल्म स्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) ने हाजिरी दी.

  • Share this:
अजमेर. हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती (Hajrat Khwaja Moinuddin Hasan Chisti) की दरगाह में सोमवार को बॉलीवुड फिल्म स्टार (Bollywood Star) अजय देवगन (Ajay Devgan) ने हाजिरी दी. अजय देवगन ने मजार ए ख्वाजा पर चादर चढ़ाई. उन्होंने दरगाह में अकीदत के फूलों का नजराना भी पेश किया. आज ख्वाजा गरीब नवाज की महान छठी की वजह से दरगाह में खासी भीड़ थी. यही वजह रही थी अजय देवगन जब दरगाह पहुंचे तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. अजय देवगन को धक्का-मुक्की के बीच दरगाह के अंदर ले जाया गया. पुलिस ने उन्हें सुरक्षा घेरे में लेते हुए दरगाह में हाजिरी के लिए पहुंचाया.

बेटे के साथ ख्वाजा के दर पर पहुंचे अजय देवगण

खादिम सैयद कुतुबुद्दीन सखी ने फिल्म अभिनेता अजय देवगन को जियारत कराई और उनकी और उनके परिवार की सलामती की दुआएं की. अजय देवगन के साथ उनका पुत्र भी मौजूद था.



खादिम सैय्यद कुतुबुद्दीन सखीने बताया कि ख्वाजा अपने दरबार में सभी को बुलाते हैं, उन्हें भी बुलाया. वे यहां अपने पुत्र के साथ आए. उन्होंने कहा कि ख्वाजा सबकी दिल की मुराद पुरी करते हैं.

यह भी पढ़ें: RCA की पहली EGM में हंगामा, विरोध में उतरे जिला संघ पदाधिकारी

Delhi smog: जयपुर में दिल्ली जैसे हालात, CM गहलोत ने बताया- स्वास्थ्य आपातकाल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 2:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...