Home /News /rajasthan /

breaking news now communal tension erupted in beawar city 1 died after kasauli violence check full details

Rajasthan के करौली के बाद अब ब्यावर में दो गुटों में तनाव, एक की मौत, भारी पुलिस बल तैनात

breaking news beawar: खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

breaking news beawar: खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

conflict in beawar: राजस्थान के करौली में बीते रोज हिंसा भड़कने के बाद ब्यावर में भी तनाव बढ़ गया. यहां रविवार को दो गुटों के बीच मामूली विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद बढ़ गया और हिंसा भड़क गई. यहां दर्जनभर से ज्यादा लोग लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर आए. यहां खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

अधिक पढ़ें ...

ब्यावर. राजस्थान के करौली में बीते रोज हिंसा भड़कने के बाद ब्यावर में भी तनाव बढ़ गया. यहां रविवार को दो गुटों के बीच मामूली विवाद हो गया. देखते ही देखते यह विवाद बढ़ गया और हिंसा भड़क गई. यहां दर्जनभर से ज्यादा लोग लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर आए. यहां खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है. क्षेत्र में तनाव की स्थिति को देखते हुए तीन थानों की पुलिस लगा दी गई है. तनाव की जानकारी मिलने के बाद अजमेर एसपी विकास शर्मा भी ब्यावर पहुंच गए हैं. घायलों को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर अस्पताल भेजा गया है.

इस बात को लेकर हुआ विवाद
जानकारी के मुताबिक यह विवाद उदयपुर रोड स्थित सब्जी मंडी में हुआ है. यहां एक व्यक्ति की सब्जी की दुकान है. यहां सुबह दुकान मालिक ने अपनी दुकान के सामने बाइक खड़ी की थी. रविवार की सुबह यहां से एक सब्जी से भरी जीप निकल रही थी. इसी दौरान जीप का बाइक का धक्का लग गया. इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई. बातों ही बातों में विवाद ने खूनी संघर्ष की शक्ल ले ली. कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग लाठी सरिया लेकर सड़क पर उतर आए. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया. इस हमले में एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं दो अन्य लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं घायलों के अस्पताल के पास भी भारी संख्या में लोग जमा होने लगे हैं. इसे देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

सीसीटीवी खंगालेगी पुलिस
मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाल लिया है. अजमेर एसपी विकास शर्मा भी ब्यावर पहुंच गए हैं. सहायक पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरड़ा भी जमीनी हकीकत का जायजा ले रहे हैं. क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पूरे इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घटना की जांच के आस-पास के सीसीटीवी कैमरों को भी चेक किया जाएगा. जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Ajmer news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर