Ajmer: कोरोना वॉरियर डॉक्टर्स से विवाद के चलते IAS दंपति का तबादला
Ajmer News in Hindi

Ajmer: कोरोना वॉरियर डॉक्टर्स से विवाद के चलते IAS दंपति का तबादला
आईएएस अर्तिका शुक्ला.

दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी (COVID-19) से फ्रंट फुट पर लड़ने वाले वॉरियर डॉक्टर्स के साथ अजमेर जिले में तैनात आईएएस दम्पति का विवाद हुआ था.

  • Share this:
अजमेर. दुनियाभर में फैली कोरोना महामारी (COVID-19) से फ्रंट फुट पर लड़ने वाले वॉरियर्स डॉक्टर्स (Warriors doctors) के साथ अजमेर जिला में तैनात आईएएस दंपति (IAS couple) का विवाद हुआ था. अब उसका परिणाम उनके तबादले (Transfer) के रूप में सामने आया है. राज्य सरकार की ओर से गुरुवार देर रात निकली आईएएस तबादला सूची में इस आईएएस दम्पति का तबादला भी कर दिया गया है. अजमेर एसडीएम अर्तिका शुक्ला और ब्यावर एसडीएम जसमीत संधू को सरकार ने बदल दिया है. अजमेर एसडीएम पद पर तैनात आईएएस अर्तिका शुक्ला के खिलाफ तो डॉक्टर ज्योत्स्ना रंगा ने अदालत में इस्तगासे के जरिये सिविल लाइंस थाने में मुकदमा तक दर्ज करवाया है.

दरअसल, पिछले दिनों अखिल राजस्थान सेवारत चिकित्सक संघ (अरिसदा) के प्रदेश प्रवक्ता एवं वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. ज्योत्स्ना रंगा ने सीएमएचओ दफ्तर में आईएएस अर्तिका शुक्ला पर बदसलूकी करने और अपने गार्ड के जरिये छीना झपटी करने का आरोप लगाया था. इसके अलावा ब्यावर एडीएम जसमीत संधू की ओर से चिकित्सकों को लेकर दिए गए निर्देश के खिलाफ जिलेभर में मेडिकल स्टॉफ लामबंद हो गए थे और काली पट्टी बांध विरोध प्रदर्शन भी किया था.

Rajasthan: गहलोत सरकार ने किया ब्यूरोक्रेसी में बड़ा बदलाव, CS समेत 17 कलेक्टर बदले, 103 IAS के तबादले



प्रभारी सचिव भवानी सिंह देथा को देना पड़ा था दखल
इस मामले में प्रभारी सचिव भवानी सिंह देथा के साथ कई दौर की बैठक के बाद कुछ दिनों के लिए मामला शांत भी हो गया था. लेकिन, डॉ. रंगा की शिकायत पर पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज नहीं किए जाने पर उन्होंने अदालत की शरण ली और इस्तगासा पेश किया. उस पर कोर्ट ने सिविल लाइन थाने को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए थे. इस सबके बीच में गुरुवार देर रात जारी आईएएस तबादला सूची में बड़े पैमाने पर आईएएस अफसरों को बदल दिया गया. इसमें विवादों में रहा यह आईएएस दम्पति भी शामिल है. इस मामले में अर्तिका शुक्ला के खिलाफ कानूनी लड़ाई डॉ. रंगा की ओर से अभी भी लड़ी जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading