लाइव टीवी

Ajmer: नाबालिग से रेप का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: May 21, 2020, 6:20 PM IST
Ajmer: नाबालिग से रेप का आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप
आरोपी युवक के पॉजिटिव आने के बाद दरगाह थाने के पुलिस के जवान सहमे हुए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शहर के दरगाह थाना पुलिस (Dargah Police Station) की ओर से रेप के मामले में गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों में से एक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report positive) पाई गई है. आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

  • Share this:
अजमेर. शहर के दरगाह थाना पुलिस (Dargah Police Station) की ओर से रेप के मामले में गिरफ्तार किए गए 3 आरोपियों में से एक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona report positive) पाई गई है. आरोपी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मेडिकल टीम ने पॉजिटिव आये आरोपी को जेएलएन अस्पताल के कैदी वार्ड में शिफ्ट कर दिया है. उसके दो अन्य साथियों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है.

दरगाह थाने के पुलिस के जवान सहमे
पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि पुलिस के जवानों ने पूरी गाइडलाइन और दिशा निर्देशों की पालना के साथ आरोपियों की गिरफ्तारी और अनुसंधान किया था. लेकिन बावजूद इसके अगर फिर भी मेडिकल टीम किसी तरह की अनुशंषा करती है तो जवानों का सेम्पल टेस्ट कराया जा सकता है. आरोपी युवक के पॉजिटिव आने के बाद दरगाह थाने के पुलिस के जवान सहमे हुए हैं.

इस थाना इलाके में 125 से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं



दरअसल पिछले दिनों दरगाह थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग पीड़िता ने पुलिस के सामने पेश होकर अपनी आपबीती बताई थी और आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत दी थी. पुलिस ने मामले में तत्परता के साथ कार्यवाही करते हुए मंगलवार रात को 2 आरोपियों को गिरफ्तार लिया. उसके बाद बुधवार को एक और आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल कर ली. दरगाह थाना इलाका अजमेर में कोरोना का कन्टेनमेंट जोन बना हुआ है. अकेले इसी थाना इलाके से 125 से ज्यादा पॉजिटिव केस सामने आए हैं.



पीड़िता का भी सैंपल लिया जाएगा
पुलिस गिरफ्त में आये युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मेडिकल टीम थाने पहुंची और उसे इलाज के लिए जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती किया गया. सीएमएचओ डॉ. केके सोनी ने कहा कि इस पूरे मामले में पॉजिटिव आये आरोपी के कांटेक्ट हिस्ट्री के मुताबिक पीड़िता का भी सैंपल लिया जाएगा.

Rajasthan: मनरेगा में 10 बरसों का टूटा रिकॉर्ड, 35.59 लाख श्रमिकों को मिला काम

वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा: 50 से ज्यादा MLA-MP कर चुके हैं ये सिफारिश...

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 21, 2020, 6:16 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading