Home /News /rajasthan /

अजमेर में बस व डंपर में भीषण भिड़ंत, सात लोगों की मौत, 21 घायल

अजमेर में बस व डंपर में भीषण भिड़ंत, सात लोगों की मौत, 21 घायल

दुर्घटना के बाद बस की हालत। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

दुर्घटना के बाद बस की हालत। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी होने की आशंका जताई जा रही है. घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

    अजमेर जिले में रविवार को सुबह हुए भीषण सड़क हादसे में एक बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई. जबकि लगभग 21 लोग घायल हो गए हैं. मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी होने की आशंका जताई जा रही है. घायलों को अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी और जिला कलक्टर व पुलिस अधीक्षक भी अस्पताल पहुंच गए हैं. हादसे के बाद डंपर व बस के चालक और परिचालक मौके से फरार हो गया.

    प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा मांगलियावास थाना इलाके में तबीजी के पास सुबह करीब साढ़े दस बजे हुआ. वहां पाली डिपो की रोडवेज बस की एक डंपर से जबर्दस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी तेज थी कि बस में सवार छह यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. एक ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में 21 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से घायलों को तत्काल अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल पहुंचाया. हादसे की सूचना पर शिक्षा राज्य मंत्री वासुदेव देवनानी, जिला कलक्टर आरती डोगरा और पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह भी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. एक साथ इतने घायल देखकर अस्पताल व पुलिस-प्रशासन की सांसे फूल गई. अस्पताल और पुलिस प्रशासन भी बार-बार मृतकों की संख्या अलग अलग बताता रहा. बाद में  स्थिति सामान्य होने पर मृतकों व घायलों की वास्तविक संख्या सामने आ पायी.

    हादसे की शिकार हुई बस पाली से जयपुर जा रही थी. इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया. छह की मौके पर मौत होने के बाद एक अन्य यात्री की जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में मौत हो गई.

    (रिपोर्ट: दीपक दाधीच)

    Tags: Ajmer news, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर