लाइव टीवी

मामूली कहासुनी के बाद बेटी ने रॉड से हमला कर बाप को उतारा मौत के घाट
Ajmer News in Hindi

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 1:44 PM IST
मामूली कहासुनी के बाद बेटी ने रॉड से हमला कर बाप को उतारा मौत के घाट
बेटी ने पिता पर लोहे की रॉड से हमला कर की हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

अजमेर (Ajmer) जिले में मामूली कहासुनी के बीच हुई मारपीट में एक बेटी ने अपने ही पिता की धारधार हथियार से हत्या (murder) कर दी, जिसके बाद पुलिस (Ajmer Police) ने शव को कब्जे में लेकर बेटी को हिरासत (Custody) में लिया है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर (Ajmer) जिले में मामूली कहासुनी के बीच हुई मारपीट में एक बेटी ने अपने ही पिता की लोहे की रॉड से हमला कर हत्या (murder) कर दी, जिसके बाद पुलिस (Ajmer Police) ने शव को कब्जे में लेकर बेटी को हिरासत (Custody) में लिया है. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है और वहीं पुलिस बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

काम पर जाने को लेकर बाप- बेटी में हुआ था झगड़ा

मामला जिले के आदर्शनगर थाना इलाके के विज्ञाननगर का है. पुलिस के अनुसार सोमवार रात अशोक कुमार दुबे नाम के व्यक्ति और उनकी छोटी बेटी के बीच काम पर जाने की बात को लेकर कहासुनी हो गई. जिसके बाद कहासुनी मारपीट में तब्दील हो गई. मारपीट के दौरान बेटी ने घर में पड़ी लोहे की वस्तु से अपने पिता के सिर पर वार कर दिया, जिससे वो बेहोश हो गए. पिता को बेहोशी की हालत में घर में मौजूद बड़ी बेटी ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी पुलिस

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यक्ति को बेहोशी की हालत में जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है और बेटी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जानकारी के मुताबिक मृतक शराब का आदि था और पिछले कुछ दिनों से काम पर नहीं जाकर घर पर ही काम कर रहे थे. इसी बात को लेकर पिता-पुत्री में झगड़ा शुरू हुआ और उसके बीच बेटी के प्रहार से पिता की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख

यह भी पढ़ें- चूरू: नौ वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, रेप कर जान से मारने की नीयत से पत्थरों से दबाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 1:44 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर