Home /News /rajasthan /

delhi taxi driver rajendra valmiki turned fake tantrik rape girl in ajmer stripped woman clothes shocking crime cgpg

ढोंगी तांत्रिक ने खोले राज़, 10 साल पहले चलाता था टैक्सी, झांसा देकर उतरवाता था महिलाओं के कपड़े

Ajmer Big Crime: राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर रेप करने वाले ढोंगी तांत्रिका राजेन्द्र वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है.

Ajmer Big Crime: राजस्थान के अजमेर में पुलिस ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर रेप करने वाले ढोंगी तांत्रिका राजेन्द्र वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है.

Tantrik Rajendra Valmiki Arrested: राजस्थान के अजमेर (Ajmer News) में पुलिस ने तंत्र-मंत्र का झांसा देकर युवती से रेप के आरोपी तांत्रिक राजेन्द्र वाल्मीकि (Tantrik Rajendra Valmiki) को गिरफ्तार किया है. पुलिस का कहना है कि तांत्रिक राजेंद्र 10 साल पहले दिल्ली में ट्रैक्सी चलाता था. फिर उसने लोगों को भूत प्रेत का डर दिखाकर तांत्रिक बनने का प्लान बनाया. वह अपने चेलों के जरिए लोगों के घर पहुंचता था. फिर पूजा के बहाने महिलाओं से कपड़े उतराने कहता था. फिर उनका बलात्कार करता था. पुलिस का कहना है कि उसने कई लोगों को अपना शिकार बनाया है. पूछताछ में कई और खुलासे हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) में युवती से रेप (Tantrik Rapes girl in Ajmer) के मामले में पुलिस ने एक तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी तंत्र-मंत्र से भूत प्रेत भगाने का दावा करता था. फिर उसने युवती से अभद्रता की. पुलिस का कहना है कि आरोपी ढोंगी तांत्रिक बनने से पहले दिल्ली में टैक्सी चलाता था. हिरासत में आने को बाद भी वह लगातार गुमराह करता रहा. आरोपी ने न केवल अजमेर बल्कि देशभर के कई इलाकों में लोगों को झांसा दिया. कहा जा रहा है कि आरोपी अपने चेले और फेक भक्तों के जरिए लोगों (Tantrik Rajendra Valmiki) के घरों तक पहुंचता था. इतना ही नहीं फिर वह महिलाओं को कपड़े उतारने कहता था. फिर साथ में पूजा करने का झांसा देता था. पुलिस के मुताबिक, इस दौरान वह महिलाओं से रेप किया करता था. कुछ महिलाएं फिलहाल सामने नहीं आना चाहती. लेकिन जांच में कई और खुलासे हो सकते हैं.

पुलिस का कहना है कि कुछ साल पहले आरोपी तांत्रिक दिल्ली में टैक्सी चलाता था. इसमें उसकी अच्छी कमाई नहीं हो रही थी. फिर उसने धीरे-धीरे भूत प्रेत का डर दिखाकर ढोंगी तांत्रिक बन गया. इतना ही नहीं पुलिस पूछताछ में उसने दावा भी किया है कि कई लोगों को उसने बचाया भी है. अब पुलिस जांच कर रही है कि आरोपी ने अब तक कितनी महिलाओं को शिकार बनाया है.

पूछताछ में पुलिस को गुमराह करता रहा तांत्रिक
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राजेन्द्र वाल्मीकि गिरफ्तार होने के बाद भी पुलिस को गुमराह करता रहा. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान के मुताबिक भूत प्रेत उतारने की बात कहकर तांत्रिक भोले भाले परिवारों को अपने झांसे में लेता था. उसके शिकार पढ़े लिखे परिवार भी होते थे. भूत प्रेत उतारने के नाम पर यह महिलाओं का शोषण करता था और उनसे मोटी रकम ऐंठ लेता था. इतना ही नहीं यह पीड़ित परिवारों को मौत का इतना डर दिखाता कि उसके आगे परिवार एक तरह से सरेंडर कर देता था.

ये भी पढ़ें:  शादी के 23 साल बाद पूरा किया सपना, बनीं ब्यूटी क्वीन, पढ़ें एक बेटी की मां को कैसे मिली सफलता 

आरोपी के मोबाइल की पड़ताल की गई तो सट्टे के काले कारोबार से भी जुड़े होने के सबूत मिले हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी को रिमांड पर लेकर इस अपराध से जुड़ी और कड़ियों के बारे में भी जांच कर रही है.

Tags: Ajmer news, Crime in Rajasthan, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर