लाइव टीवी
Elec-widget

दो पक्षों में जमीन लेकर हुआ विवाद, बेटे को बचाने के लिए मां ने गंवाई जान

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: November 11, 2019, 12:18 PM IST
दो पक्षों में जमीन लेकर हुआ विवाद, बेटे को बचाने के लिए मां ने गंवाई जान
अजमेर में जमीनी विवाद को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

अजमेर(Ajmer) जिले में जमीनी विवाद (Land dispute) को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक अधेड़ महिला की मौत (death) हो गई. महिला की मौत होने से पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर(Ajmer) जिले में जमीनी विवाद (Land dispute) को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया, जिसमें एक अधेड़ महिला की मौत (death) हो गई. महिला की मौत होने से पूरे इलाके में हड़कंप मंच गया है. महिला की मौत के बाद लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस (police) को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव (Dead body) को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघंर्ष

घटना जिले के गांव धौलपुरिया की है, जहां अलसुबह दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. सालों से चले रहे पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. झगड़े में एक पक्ष की अधेड़ महिला की मौत हो गई. सूचना मिलने पर अराई थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जानकारी के अनुसार महिला की मौत झगड़े के दौरान अपने बेटे को बचाने की वजह से हुई है. बताया जा रहा है कि बेटे को बचाने के लिये महिला बीच बचाव में आ गई थी और इसी दौरान उसकी मौत हो गई. हालांकि पुलिस का कहना है कि इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में होगी कि महिला की मौत किस वजह से हुई है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि मृतका के पेट पर घाव के निशान हैं.घटना के सूचना मिलने पर सीओ ग्रामीण सतीश यादव भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. वहीं गांव में भारी पुलिस जाब्ता मौजूद है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल का मुआयना कर मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- दिसंबर में होगी राजनीतिक नियुक्तियां, संघर्षशील कार्यकर्ताओं को दी जाएगी प्राथमिकता

यह भी पढ़ें- फर्जीवाड़ा करने वाली क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटियों पर कसा शिकंजा, ठगी गई राशी मिलने की उम्मीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 12:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...