लाइव टीवी

अजमेर में डबल मर्डर: जंगल में खून से लथपथ मिला महिला और बच्चे का शव, जादू-टोने की आशंका
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 24, 2020, 5:48 PM IST
अजमेर में डबल मर्डर: जंगल में खून से लथपथ मिला महिला और बच्चे का शव, जादू-टोने की आशंका
मृतक महिला की उम्र करीब 40 साल और बच्चे की 13 साल के आसपास बताई जा रही है.

एक महिला और एक बच्चे का खून से लथपथ शव (Dead bodies) जंगल में मिलने से सनसनी फैल गई. शवों के पास अगरबत्ती और नारियल (Coconut) मिलने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले के मसूदा (Masuda) थाना इलाके के जंगलों में सोमवार को एक महिला और एक बच्चे का खून से लथपथ शव (Dead bodies) मिला है. शवों के पास अगरबत्ती और नारियल (Coconut) मिलने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इस दोहरे हत्याकांड को जादू टोने (Witchcraft) की आशंका से भी जोड़कर देखा जा रहा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक (Police Superintendent) ने भी घटना स्थल का मौका मुआयना किया है. इन्हीं जंगलों में करीब दो साल पहले भी एक युवक का शव मिला था. उस केस में आज तक ना तो मरने वाले और ना ही मारने वालों का पता चल सका है.

दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार होने के निशान पाए गए हैं
जानकारी के अनुसार, शव खरवा और मसूदा के बीच रिबन माताजी इलाके में करीब 2 किलोमीटर अंदर जंगल में मिले हैं. ग्रामीणों की इत्तला पर मौके पर मसूदा और ब्यावर सदर थाना पुलिस सहित पुलिस उपाधीक्षक हीरालाल सैनी मौके पर पहुंचे. बाद में एफएसएल की टीम को भी वहां बुलाया गया. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर वहां से जरूरी सबूत उठाए हैं. दोनों शव खून से लथपथ थे. दोनों के गले पर धारदार हथियार से वार होने के निशान पाए गए हैं. बाद में पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप भी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया.

अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है



फिलहाल दोनों शवों की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक महिला की उम्र करीब 40 साल और बच्चे की 13 साल के आसपास बताई जा रही है. शवों के पास अगरबत्ती और नारियल पड़े थे. इससे वारदात को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उनकी शिनाख्तगी के प्रयास शुरू कर दिया है. ग्रामीणों की मानें तो करीब 2 साल पहले भी इन जंगलों में एक युवक का शव मिला था. वह केस आज तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाया है. वारदात से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

 

 

राजस्थान यूथ कांग्रेस चुनाव: पहली बार ऑनलाइन वोटिंग, महज 25.30 फीसदी हुआ मतदान

 

NAGAUR VIRAL VIDEO CASE: विधानसभा में बरपा हंगामा, BJP-RLP ने किया वॉकआउट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 5:31 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर