लाइव टीवी

Railway में नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए 2.5 लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 4:35 PM IST
Railway में नौकरी दिलाने के नाम पर ठग लिए 2.5 लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी
मीडिया को घटना की जानकारी देते क्लॉक टावर थाने के थानाधिकारी सूर्यभान सिंह

अजमेर में रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर 2.5 लाख रुपए की ठगी का एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में ब्यावर के रहने वाले अशोक कुमावत नाम के व्यक्ति की तलाश में जुटी है.

  • Share this:
अजमेर.  शहर के क्लॉक टावर थाने में रेलवे में नौकरी (JOb in Railway) दिलाने के नाम पर 2.5 लाख रुपए की धोखाधड़ी (embezzlement) करने का एक मामला दर्ज (case filed) कराया गया है. पुलिस ने अशोक कुमावत नाम के एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. क्लॉक टावर थाने के थानाधिकारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि लाड़पुरा में रहने वाले हुकुम सिंह रावत रेलवे में नौकरी करते थे. उन्होंने स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति ले ली. उनका लड़का उम्मेद सिंह रावत यहां एक इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में काम करता है. दुकान पर ही उम्मेद को ब्यावर के रहने वाले अशोक कुमावत नाम के व्यक्ति से मुलाकात हुई थी. कुमावत ने उसे रेलवे में नौकरी लगवा देने का झांसा दिया.

कुल 9.5 लाख रुपए लेकर रुपए लौटाने से किया इनकार

नौकरी दिलाने के नाम पर कुमावत ने उम्मेद सिंह के पिता हुकुम सिंह से पहले ढाई लाख रुपए लिए.

इसी थाने में दर्ज हुआ है नोकरी दिलाने के नाम पर ठगी का मामला


बाद में उसने सात लाख रुपए लौटा देने की बात कहकर उधार मांग लिए. अब कुमावत न तो ढाई लाख रुपए दे रहा है और न ही उधार लिए गए 7 लाख रुपए. पैसे मांगने पर वह कहता है कि पैसे डूब गए. थानाधिकारी ने बताया कि अशोक कुमावत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अशोक की तलाश कर रही है.
ये भी पढ़ें- VIDEO में देखें कैसे SBI की शाखा से 1.5 लाख रुपए चुराकर भाग गया शातिर चोर

ज्वैलर जतिन सोनी की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 4:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...