Home /News /rajasthan /

युवती ने किया सुसाइड, पुलिस ने मोबाइल देखा तो उड़े होश, मिले सिर्फ अश्लील वीडियो और फिर...

युवती ने किया सुसाइड, पुलिस ने मोबाइल देखा तो उड़े होश, मिले सिर्फ अश्लील वीडियो और फिर...

मंगेतर अश्लील विडियो के जरिये ब्लैकमेल कर युवती पर जल्दी शादी करने का दबाव बनाने लगा.

मंगेतर अश्लील विडियो के जरिये ब्लैकमेल कर युवती पर जल्दी शादी करने का दबाव बनाने लगा.

Ajmer Crime News: अजमेर में हाल ही में एक युवती द्वारा आत्महत्या (Suicide) किये जाने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. मृतका के पिता ने इस संबंध में उसके मंगेतर के खिलाफ आत्महत्या के लिये उकसाने का मामला दर्ज कराया है. मृतका के पिता का आरोप है कि उनकी बेटी के मोबाइल में उसका अश्लील वीडियो (Obscene video) मिला है. यह वीडियो उसके मंगेतर ने बनाया था. इसकी वजह से उसने परेशान होकर सुसाइड किया है.

अधिक पढ़ें ...

चन्द्रशेखर शर्मा.

अजमेर. अजमेर के आदर्श नगर थाना इलाके में 8 दिन पहले एक युवती द्वारा फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) करने के मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. यह खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि मृतक युवती के पिता ने किया है. युवती के पिता ने आदर्श नगर थाना पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उनकी बेटी का मंगेतर सन्नी रावत एक अश्लील विडियो (Obscene video) बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था. इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या की है. मामले में नया मोड़ आने की बाद पुलिस ने अब अपनी तफ्तीश की स्पीड बढ़ा दी है. वह इस केस से जुड़े सभी पहलुओं की बारीकी से जांच कर रही है.

दुनिया में हर बेटी के पिता की तमन्ना होती है कि अपनी गुड़िया को डोली में बिठाकर धूमधाम से उसके पति के साथ ससुराल विदा करे. लेकिन अजमेर के रावत परिवार को क्या पता था कि जिस घर के लिए बेटी को डोली में बिठाकर विदा करना था उसकी वजह से उन्हें अपनी बेटी की अर्थी उठानी पड़ेगी. आत्महत्या के इस मामले में आये नया मोड़ के बाद जिसने भी इसके बारे में सुना वह स्तब्ध रह गया.

मंगेतर से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली
आर्दश नगर थाने के सहायक पुलिस उप निरीक्षक हनुमान सिंह ने बताया कि युवती के मंगेतर सन्नी रावत ने अपनी होने वाली पत्नी के ही अश्लील वीडियो बना डाले. वह उन्हीं अश्लील विडियो के जरिये ब्लैकमेल कर युवती पर जल्दी शादी करने का दबाव बनाने लगा. इससे परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली. पुलिस पूरे मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

आरोपी ने चार साल पहले तुड़वा दी थी युवती की सगाई
पुलिस की अब तक की तफ्तीश में सामने आया है कि युवती की सगाई 4 साल पहले किसी और युवक के साथ हुई थी. तब आरोपी सन्नी रावत ने युवती की सगाई तुड़वा दी थी. सन्नी रावत उसी वक्त से युवती के परिवार पर उससे विवाह कराने का दबाव बना रहा था. युवती के परिवार ने कई बार सन्नी रावत को समझाया भी कि वह उसे परेशान नहीं करे लेकिन वह नहीं माना. आखिरकार मजबूरन पिता को दिसंबर में अपनी बेटी की सगाई सन्नी रावत से करानी ही पड़ी.

सगाई के बाद भी युवती को परेशान करना नहीं छोड़ा
बताया जा रहा है कि सन्नी ने उसके बाद भी युवती को परेशान करना नहीं छोड़ा. उसने अपनी मंगेतर के अश्लील वीडिया बना लिये. इससे तंग आकर युवती ने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना तीन चार दिन बाद जब पिता ने बेटी का मोबाइल देखा तो उसमें उसका अश्लील वीडियो बना हुआ मिला. वह वीडियो मंगेतर सन्नी रावत ने बनाया बताया जा रहा है. इस पर मृतका के पिता घटना के आठ दिन बाद थाने पहुंचे और सन्नी रावत पर अश्लील वीडियो बनाकर बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराया.

Tags: Ajmer news, Crime story, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर