Assembly Banner 2021

अजमेर कृषि मंडी में भीषण आग से धधका तेल और चावल का गोदाम

अजमेर में कृषि मंडी में आग पर काबू पाने का प्रयास करता दमकलकर्मी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अजमेर में कृषि मंडी में आग पर काबू पाने का प्रयास करता दमकलकर्मी। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अजमेर में कृषि मंडी गोदाम में शनिवार को सुबह भीषण आग लग गई. देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस और दमकमलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं.

  • Share this:
अजमेर में रामगंज स्थित कृषि मंडी में शनिवार को अलसुबह तेल और चावल से भरा एक गोदाम भीषण आग से धधक उठा. देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई. मौके पहुंची पुलिस और करीब 15 दमकलें आग पर काबू पाने का प्रयास कर रही हैं. अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है. हवा के कारण आग गोदाम के पीछे स्थित झाड़ियों तक पहुंच गई है. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.

अगले 3-4 दिन रहेगा लू का असर, 47°C तक पहुंच सकता है पारा

अल सुबह लगी गोदाम में आग
जानकारी के अनुसार कृषि मंडी में स्थित चावल व तेल से भरे एक गोदाम में अलसुबह करीब 5 बजे अचानक आग भभक उठी. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. गोदाम में तेल होने के कारण आग तेजी से फैलती चली गई. सूचना पर स्थानीय पुलिस और तीन दमकलें मौके पर पहुंची. आग पर काबू पाने के लिए जेसीबी की मदद से गोदाम का टिन शेड तोड़ा गया. लेकिन फिर भी उस पर काबू नहीं पाया जा सका है. हालात को देखकर करीब एक दर्जन दमकलें और मौके पर पहुंची हैं.
अलवर में पांच साल की मासूम से रेप करने के अभियुक्त को उम्रकैद



आग गोदाम से बाहर झाड़ियों तक फैली
गनीमत यह कि आग गोदाम और उसके पीछे के हिस्से की तरफ ही फैली हुई है. हवा तेज होने के कारण आग गोदाम के पीछे स्थित झाड़ियों तक पहुंच गई है. वहां भी दो दमकलें आग बुझाने के प्रयास में जुटी हुई हैं. गोदाम किसका है और आग कैसे लगी अभी इसका खुलासा नहीं हो पाया है. आग के कारण मंडी परिसर और आसपास के इलाके में जबर्दस्त तरीके के धुंआ ही धुंआ फैल गया है.

लोकसभा और विधानसभा चुनाव में बाड़मेर का बायतू कनेक्शन

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज