Home /News /rajasthan /

gulab chand kataria renews attack on cm ashok gehlot on the comment of topple rajasthan govt nodps

राजस्थान कांग्रेस में घमासान जारी, गुलाबचंद कटारिया बोले- सचिन पायलट कांटे की तरह चुभते हैं अशोक गहलोत को

कटारिया ने कहा कि सीएम के मन में भड़ास है और इस भड़ास में कांग्रेस सरकार के दूसरे मंत्री भी शामिल हैं.

कटारिया ने कहा कि सीएम के मन में भड़ास है और इस भड़ास में कांग्रेस सरकार के दूसरे मंत्री भी शामिल हैं.

राजस्थान कांग्रेस में एक बार फिर खींचतान देखने को मिल रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद यहां की राजनीति गर्मा गई है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने आज सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला. कटारिया ने यहां तक कह दिया कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांटे की तरह चुभते हैं. इसीलिए वह पायलट को निकालकर निरंकुश शासन करना चाहते हैं. सीएम गहलोत ने हाल ही में कहा था कि केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह खेखावत ने सचिन पायलट के साथ मिलकर 2020 में कांग्रेस की सरकार गिराने की कोशिश की थी.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस नेताओं के बीच चल रही खींचतान अब खुलकर सबके सामने आ गई है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान के बाद प्रदेश में राजनीतिक हलचल तेज है. वहीं अब भाजपा के कददावर नेताओं ने भी मोर्चा संभाल लिया है. नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने आज सीएम गहलोत पर जमकर हमला बोला. कटारिया ने यहां तक कह दिया कि सचिन पायलट मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कांटे की तरह चुभते हैं. इसीलिए वह पायलट को निकालकर निरंकुश शासन करना चाहते हैं.

कटारिया ने कहा कि गहलोत कांग्रेस पार्टी में अपना रास्ता साफ बनाए रखना चाहते हैं. मगर पार्टी का आलाकमान इस बात को समझता है कि अगर राजस्थान में किसी नेता का जनाधार है तो वे सिर्फ पायलट ही हैं. इससे कोई नकार नहीं सकता. आलाकमान इस जनाधार को कांग्रेस के साथ बनाए रखना चाहता है. गहलोत पिछले सालों के घटनाक्रमों को अब जिंदा कर पायलट को बाहर निकालने की कोशिशों में लगे हैं.

पायलट सीएम प्रोजेक्ट न होते तो बनती भाजपा सरकार: कटारिया
गुलाबचंद कटारिया, सीएम गहलोत पर इतने आक्रामक हुए कि गहलोत के पुराने बयान भी दोहरा दिए. कटारिया ने कहा कि गहलोत ने पायलट को निकम्मा और ना जाने कितना भला बुरा कहा. ये भी कहा कि पायलट अंग्रेजी बोलते हैं. सीएम के मन में भड़ास है और इस भड़ास में कांग्रेस सरकार के दूसरे मंत्री भी शामिल हैं. धारीवाल भी गहलोत की भाषा इसलिए ही बोल रहे हैं कि दोनों ही जनाधार वाले नेता नहीं हैं. जनता की निगाह में गहलोत और धारीवाल में कोई दम नहीं है.

पायलट के पास है बड़ा वोटबैंक
कटारिया ने कहा कि जनता में आज भी पायलट बहुत आगे हैं. पूर्वी राजस्थान में तो बहुत बड़ा वोट बैंक पायलट के साथ है. पायलट सीएम प्रोजेक्ट नहीं होते तो 2018 में भाजपा की सरकार बनती. पायलट के कारण पूर्वी राजस्थान में हम सिर्फ एक सीट जीत पाये.

पायलट के भाजपा में शामिल होने पर बोले कटारिया
कटारिया से जब यह पूछा गया कि पायलट के प्रति पनपी कटारिया की हमदर्दी के क्या ये संकेत हैं कि वो पायलट को भाजपा में लाना चाहते हैं. इस पर कटारिया ने इससे इंकार करते हुए कहा कि अगले साल हमारी सरकार बनेगी, जिसको आना है वो भाजपा में आने के प्रयास करे. हमारे पास पीएम मोदी के रूप में चेहरा है जो अपने दम पर सरकार लाने के लिए पर्याप्त है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर