अजमेर में जाग होने पर चोर ने की मकान मालिक की हत्या

अजमेर में चोरी की वारदात करने घर के अंदर घुसे चोर ने जाग हो जाने पर पकड़े जाने के डर से मकान मालिक पर सरिये से वारकर उसकी हत्या कर दी और उसके बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया.

News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 2:05 PM IST
अजमेर में जाग होने पर चोर ने की मकान मालिक की हत्या
वारदात की जानकारी लेते पुलिस अधिकारी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
News18 Rajasthan
Updated: May 18, 2018, 2:05 PM IST
अजमेर में गुरुवार देर रात चोरी की वारदात करने घर के अंदर घुसे चोर ने जाग हो जाने पर पकड़े जाने के डर से मकान मालिक पर सरिये से वारकर उसकी हत्या कर दी और उसके बेटे को गंभीर रूप से घायल कर दिया. वारदात की सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. घायल को जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एडीएम अरविन्द सांगवा ने बताया कि वारदात कुम्हार मोहल्ले में रहने वाले छीतरमल के मकान में हुई. रात को चोर चोरी की वारदात करने के इरादे से घुसा था. इसी दरम्यान मकान मालिक छीतरमल व उसका बेटा मिथलेश जाग गए. चोर ने पकड़े जाने के डर से छीतरमल और उसके बेटे मिथलेश पर सरिये से हमला कर दिया. हमले में छीतरमल की मौत हो गई और मिथलेश गंभीर रूप से घायल हो गया. मिथलेश का जेएलएन अस्पताल में उपचार चल रहा है.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने छीतरमल के शव को मोर्चरी में रखवाया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है.

(रिपोर्ट: दीपक दाधीच)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर