सलमान प्रकरणः 'उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर हाईकोर्ट के आदेशों का किया जाएगा अध्ययन'

वन एवं पर्यावरण मंत्री राजकुमार रिणवां. फोटो-(ईटीवी)
वन एवं पर्यावरण मंत्री राजकुमार रिणवां. फोटो-(ईटीवी)

वन एवं पर्यावरण मंत्री राजकुमार रिणवां ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सलमान खान प्रकरण पर कहा कि एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर हाईकोर्ट के आदेशों का अध्ययन किया जाएगा.

  • Share this:
वन एवं पर्यावरण मंत्री राजकुमार रिणवां शुक्रवार को तीर्थनगरी पुष्कर के दौरे पर रहे.

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए सलमान खान प्रकरण पर कहा कि एक उच्च स्तरीय कमेटी बनाकर हाईकोर्ट के आदेशों का अध्ययन किया जाएगा. जिसके बाद ही निर्णय लिया जाएगा कि सुप्रीम कोर्ट में अपील की जाती है या नहीं. लेकिन गलत करने वालों के खिलाफ कोई नरमाई नहीं बरती जाएगी.

इसके अलावा विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेते हुए रिणवां ने कहा कि तीर्थराज पुष्कर सब तीर्थों का गुरू है और यहां की परिक्रमा करने से साक्षात भगवान के दर्शन होते हैं.



रिणवां ने इसके बाद जगत पिता ब्रह्मा के दर्शन कर बूढ़ा पुष्कर तीर्थ में वृक्षारोपण किया. इस दौरान धरोधर प्रौन्नति प्राधिकरण के अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, संसदीय सचिव सुरेश सिंह रावत, महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिता भदेल भी मौजूद रहीं.
गौरतलब है कि बॉलीवुड के दबंग सलमान खान हिरण के शिकार के दो मामलों में सोमवार को राजस्थान हाईकोर्ट से बरी हो गए थे. राजस्थान हाईकोर्ट ने सलमान खान को बड़ी राहत देते हुए दोनों मामलों में बरी कर दिया था. आपको बता दें कि निचली अदालतों की ओर से 5 साल और 1 साल कैद की सजा सुनाई गई थी. इन सजाओं के खिलाफ ही सलमान खान की ओर से अपील की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज