अजमेर में तेज रफ्तार का कहर: बेकाबू कार युवक को कुचलकर पेट्रोल पंप से टकराई, मशीन उखाड़ी

राजधानी जयपुर के बाद अब अजमेर में तेज रफ़्तार का कहर सामने आया है. अजमेर में रविवार को एक तेज रफ्तार कार एक युवक को कुचलकर पेट्रोल पंप में जा घुसी. कार की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि उसकी टक्कर से पेट्रोल पंप की मशीन उखड़कर दूर जा गिरी.

News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 5:08 PM IST
अजमेर में तेज रफ्तार का कहर: बेकाबू कार युवक को कुचलकर पेट्रोल पंप से टकराई, मशीन उखाड़ी
पेट्रोल पंप को टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त हुई कार। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 21, 2019, 5:08 PM IST
राजधानी जयपुर के बाद अब अजमेर में तेज रफ़्तार का कहर सामने आया है. अजमेर में रविवार को एक तेज रफ्तार कार बाइक में हवा भर रहे युवक को कुचलकर पेट्रोल पंप में जा घुसी. कार की स्पीड का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उसकी टक्कर से पेट्रोल पंप की एक मशीन उखड़कर दूर जा गिरी. इससे दो पंपकर्मी जख्मी हो गए. गनीमत रही कि पेट्रोल पंप में आग नहीं लगी अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था.

पेट्रोल पंप की मशीन को उखाड़ दिया
जानकारी के अनुसार हादसा रामगंज थाना इलाके में दोपहर में हुआ. वहां तेज रफ्तार में जा रही एक लग्जरी कार ने पहले तो एक बाइक को टक्कर मारी. उसके बाद बेकाबू कार वहीं पर एक बाइक में हवा भर रहे मैकेनिक को कुचलकर पास ही स्थित पेट्रोल पंप में जा घुसी, जिससे वहां काम कर रहे दो पंपकर्मी भी घायल हो गए. कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि पेट्रोल पंप की एक मशीन उखड़कर दूर जा गिरी. अनियंत्रित कार को देखकर लोगों के होश उड़ गए और वहां अफरातफरी मच गई.

High speed havoc in Ajmer, अजमेर में तेज रफ्तार का कहर
कार की टक्कर से उखड़ी पेट्रोल पंप की मशीन। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


कार चालक को लिया हिरासत में
घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. वहां एक घायल की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक को हिरासत में लेकर थाने ले गई. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार चालक विकलांग लग रहा था. हालांकि अभी तक इस पुष्टि नहीं हुई. उल्लेखनीय है कि गत बुधवार और शनिवार को जयपुर में इसी तरह तेज रफ्तार के कहर से दो हादसों में दो सगे भाइयों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.

जयपुर में फिर रफ्तार का कहर, कार ने उड़ाया स्कूटी को
Loading...

 

जयपुर में बेकाबू कार हुई कार, सगे भाइयों की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2019, 5:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...