लाइव टीवी

ससुराल पक्ष पर महिला को जबरन जहर देकर मारने का आरोप, पति गिरफ्तार

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: December 8, 2019, 1:56 PM IST
ससुराल पक्ष पर महिला को जबरन जहर देकर मारने का आरोप, पति गिरफ्तार
मामले में पुलिस कर रही पति से पूछताछ

विवाहिता की मृत्यु होने पर लड़की के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर जबरन जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शिकायत पर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) में अजमेर (Ajmer) जिले के रामगंज थाना क्षेत्र में बीते 3 दिसंबर को एक विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में विषाक्त पदार्थ (toxic substances) का सेवन कर लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी.

लड़की पक्ष के परिवार वालों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप

विवाहिता की मृत्यु होने पर लड़की के घरवालों ने ससुराल पक्ष पर जबरन जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पति लेखराज को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लेखराज से मामले की कड़ाई से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश करेगी.

मामले में पुलिस कर रही पति से पूछताछ

मामले में रामगंज थाने के अधिकारी गोमाराम ने कहा कि मृतका के घरवालों की शिकायत पर ससुराल पक्ष के खिलाफ शिकायत दर्ज पुलिस ने महिला के पति को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल, महिला के पति से पूछताछ जारी है. तथ्यों के सामने आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:- सिरोही: माउंट आबू में पारा जमाव बिन्दु पर पहुंचा, बर्फ में बदली ओस की बूंदें

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में पढ़ रही हनुमानगढ़ की छात्रा की गोली मारकर हत्या, हरियाणा में मिला शवये भी पढ़ें:- जयपुर: मासूम से रेप कर हत्या करने वाले रेपिस्ट को मृत्युदंड, 8.20 लाख रुपए का जुर्माना

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर