Home /News /rajasthan /

पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला, 10 महीने पहले की थी Love Marriage

पति ने पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला, 10 महीने पहले की थी Love Marriage

अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई बताई जा रही है.

अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई बताई जा रही है.

Ajmer Crime News: अजमेर में एक प्रेम कहानी (Love Marriage) का दुखद अंत सामने आया है. यहां 10 माह पूर्व लव मैरिज करने वाली महिला की हत्या कर दी गई. आरोप है कि उसके पति ने ही उसे तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला. पुलिस ने मृतका की मां की रिपोर्ट के आधार पर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

अजमेर. राजस्थान की अजमेर सिटी (Ajmer City) से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के क्रिश्चियनगंज थाना इलाके में एक विवाहिता को तीसरी मंजिल से धक्का देकर मारने का मामला सामने आया है. उसने दस माह पहले ही लव मैरिज (Love Marriage) की थी. मृतका की मां ने क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस में अपने ही दामाद पर हत्या (Murder) का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वारदात के बाद मृतका का परिवार सदमे में है.

मृतका की मां मीनू शेखावत की ओर से पुलिस को दी गई रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसकी बेटी सीमा चौहान ने जोधपुर निवासी अविनाश चौहान से प्रेम विवाह किया था. विवाह के बाद दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे. 6 महीने पहले उसने अपने बेटी दामाद को अरावली अपार्टमेंट्स में एक फ्लैट दिलवाया और तब से वे दोनों अजमेर में ही रहने लगे. अविनाश बेरोजगार था और इसी वजह से दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते थे.

अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
क्रिश्चियनगंज थानाधिकारी अरविंद चारण ने बताया कि पुलिस को दी गई रिपोर्ट के मुताबिक रविवार रात को अविनाश ने सीमा को तीसरी मंजिल पर स्थित अपने फ्लैट से धक्का देकर नीचे गिरा दिया. इसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने परिवादी मीनू शेखावत की रिपोर्ट पर आरोपी अविनाश चौहान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करते हुए उसे हिरासत में ले लिया है.

मेडिकल बोर्ड से करवाया पोस्टमार्टम
वहीं मृतका सीमा चौहान के शव को कब्जे में लेकर जेएलएन हॉस्पिटल उसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया कर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अविनाश और सीमा की शादी इसी साल जनवरी में हुई बताई जा रही है. फिलहाल इस मामले में पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

परिवार में पसरा मातम
सीमा चौहान की मौत के बाद उसके परिवार में मातम पसरा हुआ है. परिजनों ने सपने में भी नहीं सोचा था कि बेटी की लव मैरिज के बाद उन्हें यह दिन भी देखना पड़ेगा. बहरहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वह अविनाश और सीमा के बीच चल रहे तनाव से लेकर उनसे जुड़े प्रत्येक पहलू की गहरायी से तफ्तीश कर रही है.

Tags: Crime in Rajasthan, Love marriage, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर