लाइव टीवी

अजमेर: पत्नी से वेश्यावृत्ति कराना चाहता था पति, इनकार किया तो दिया ट्रिपल तलाक

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 1, 2019, 5:25 PM IST
अजमेर: पत्नी से वेश्यावृत्ति कराना चाहता था पति, इनकार किया तो दिया ट्रिपल तलाक
पीड़िता के अनुसार वह मूलतया बिहार की रहने वाली है. पश्चिम बंगाल में उसकी ससुराल है.

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर जिले (Ajmer District) में एक पति (Husband) ने अपनी पत्नी (Wife) को इसलिए तलाक दे दिया कि उसने पति के गलत काम (Wrong deed) में साथ नहीं दिया. पति पत्नी को वेश्यावृत्ति के धंधे (Prostitution business) में धकेलना चाहता था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उससे मारपीट कर फोन पर तलाक-तलाक-तलाक (Triple Talaq) कह दिया.

  • Share this:
अजमेर. ट्रिपल तलाक (Triple Talaq) के खिलाफ कानून (Law) बनने के बावजूद भी तलाक के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर जिले (Ajmer District) में एक पति (Husband)  ने अपनी पत्नी (Wife) को इसलिए तलाक दे दिया कि उसने पति के गलत काम (Wrong deed) में साथ नहीं दिया. पति अपनी पत्नी को वेश्यावृत्ति के धंधे (Prostitution business) में धकेलना चाहता था, लेकिन जब उसने मना कर दिया तो उससे मारपीट कर फोन पर तलाक-तलाक-तलाक कह दिया. इस संबंध में पीड़िता ने दरगाह थाने (Dargah police station) में मामला दर्ज कराया है.

पति रह रहा है दूसरी औरत के साथ
पीड़िता के अनुसार वह मूलतया बिहार की रहने वाली है. पश्चिम बंगाल में उसकी ससुराल है. वर्तमान में वह दरगाह इलाके में रह रही है. दो दिन पहले पीड़िता के पति ने उसके साथ मारपीट की और फोन पर तीन तलाक दे दिया. पीड़िता के अनुसार पति उसको वेश्यावृत्ति के धंधे में धकेलना चाहता था, लेकिन उसने इस काम के लिए मना कर दिया. इस पर वह दूसरी औरत के साथ रहने लगा. वह करीब एक साल से दूसरी औरत के साथ रह रहा है.

शिकायत लेकर थाने गई तो भगा दिया

इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. उसके बाद दो पहले पति ने उसके साथ मारपीट की. बाद में तीन तलाक कह दिया. बकौल पीड़िता वह शिकायत को लेकर दरगाह थाने आई, लेकिन वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली और भगा दिया गया. बाद में पुलिस अधीक्षक के दखल से थाने में मामला दर्ज किया गया.

13 वर्ष पहले हुई थी शादी
पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 13 वर्ष पहले हुई थी. उसके 3 बच्चे हैं. पीड़िता ने पति और भी कई गंभीर आरोप लगाए हैं. दरगाह थानाधिकारी हेमराज मूंड ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू कर दी गई है.
Loading...

रात 2 बजे पति ने पत्नी से कहा- 'तलाक- तलाक- तलाक', सुबह मारपीट कर घर से निकाला

बाड़मेर में सामने आया ट्रिपल तलाक का केस, अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 5:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...