लाइव टीवी

ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते सरवाड़ नगर पालिका का EO गिरफ्तार

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 6, 2019, 2:13 PM IST
ACB की बड़ी कार्रवाई, रिश्वत लेते सरवाड़ नगर पालिका का EO गिरफ्तार
एसीबी के निशाने पर पालिका चेयरमैन समेत कई लोग

एसीबी की टीम ने सरवाड़ नगर पालिका के ईओ (Executive Officer) दीपेंद्र सिंह व केशियर (Cashier) देवेंद्र सिंह को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (Anti Corruption Bureau, ACB) ने बुधवार को भ्रष्टाचार (Corruption) के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी की टीम ने सरवाड़ नगर पालिका के ईओ (Executive Officer) दीपेंद्र सिंह व केशियर (Cashier) देवेंद्र सिंह को 20 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है.

पूरा मामला

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिकायतकर्ता ठेकेदार महावीर सोनी के 18 लाख रुपए के बिल पास करने की एवज में रिश्वत मांगी गई थी. ठेकेदार से बिल पास करने की एवज में मांगी गई रिश्वत के बाद महावीर सोनी ने इसकी शिकायत एसीबी में की, जिसके बाद एसीबी ने शिकायत का सत्यापन (verify) करते हुए बुधवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

एसीबी के निशाने पर पालिका चेयरमैन समेत कई लोग

एसीबी डिप्टी महिपाल चौधरी के नेतृत्व में यह कार्रवाई अभी भी जारी है. सूत्रों ने बताया कि इस कार्रवाई में एसीबी के निशाने पर पालिका चेयरमैन समेत कई लोग थे, लेकिन कार्रवाई के दौरान सभी फरार हो गए. फिलहाल, एसीबी सरवाड़ नगर पालिका में कार्रवाई कर रही है, जिसके बाद रिश्वत के आरोपियों को अजमेर लेकर आएगी.

ये भी पढ़ें:- पाक हनीट्रैप में फंसे सेना के 2 जवान, जोधपुर रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिए गए

ये भी पढ़ें:- Ambulance Strike: गहलोत सरकार की ओर से 25 प्रतिशत वेतन बढ़ाने की सिफारिश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 2:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...