लाइव टीवी

अजमेर: आयकर विभाग की 41 जगह रेड जारी, मार्बल, ग्रेनाइट और रियल एस्टेट कारोबारियों में मची खलबली
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 13, 2020, 4:06 PM IST
अजमेर: आयकर विभाग की 41 जगह रेड जारी, मार्बल, ग्रेनाइट और रियल एस्टेट कारोबारियों में मची खलबली
आयकर विभाग की छापेमारी से कारोबारियों में मचा हड़कंप.

इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) अधिकारियों के सर्च ऑपरेशन से अजमेर (Ajmer) में मार्बल, ग्रेनाइट और रियल एस्टेट (Real Estate) से जुड़े कारोबारियों में हड़कंप मच गया है.

  • Share this:
अजमेर. इनकम टैक्स विभाग (Income Tax Department) ने गुरुवार सुबह अजमेर जिले (Ajmer District) में मार्बल, ग्रेनाइट और रियल एस्टेट (Real Estate) से जुड़े कारोबारियों के ठिकानों पर सर्च ऑपेरशन शुरू किया. इनकम टैक्स विभाग की इस कार्रवाई से कारोबारियों में खलबली मच गई है. विभाग के 350 अधिकारी-कर्मचारियों की करीब 40 से ज्यादा टीमें किशनगढ, सावर और अजमेर में इस कार्रवाई को अंजाम दे रही हैं.

कार्रवाई में हो सकता है ये खुलासा
बताया जा रहा है कि इस कार्रवाई में जयपुर, उदयपुर और जोधपुर की टीम शामिल हैं.आयकर विभाग की अजमेर, किशनगढ़, सावर में एक बड़े कारोबारी के यहां छापामारी जारी है और करोड़ों के आयकर की चोरी का खुलासा हो सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 40 टीमें इस कार्रवाई में लगी हुई हैं, जिसमे से किशनगढ़ में 13, अजमेर में 16 और सावर में 11 टीमें हैं.

ये लोग हैं रडार पर



बताया जा रहा है आयकर विभाग के रडार पर मार्बल, ग्रेनाइट, मशीन मैन्युफैक्चरिंग व जमीन के कारोबार से जुड़ी फर्म हैं. जबकि एक कारोबारी की फैक्ट्री, आवास और जयपुर रोड पर हाल में ही में खरीदे गए एक रिसोर्ट पर भी सर्च ऑपेरशन जारी है.

 

ये भी पढ़ें-

Exclusive Video: सीकर में गैस सिलेंडर ब्लास्ट में 14 लोग झुलसे, नौ गंभीर

 

लड़की से छेड़खानी पर लोगों ने कांस्टेबल का मुंह किया काला

 

खुशखबरी! अब लेकसिटी में भी पर्यटकों को मिलेगा क्रूज का रोमांच, ये है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 3:59 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर