Home /News /rajasthan /

Ajmer: शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, पार्टी नेताओं ने जताया अफसोस

Ajmer: शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं में खूनी संघर्ष, पार्टी नेताओं ने जताया अफसोस

कार्यकर्ताओं में बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने ना तो किसी का लिहाज रखा और ना ही मौके नजाकत को समझा.

कार्यकर्ताओं में बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने ना तो किसी का लिहाज रखा और ना ही मौके नजाकत को समझा.

अजमेर में श्रद्धांजलि सभा के दौरान ही कांग्रेस के दो कार्यकर्ता (Congress Workers) आपस में बुरी तरह से उलझ गए और जमकर एक दूसरे को लात घूंसों से मारने लगे.

अजमेर. भारत-चीन सीमा विवाद (India-China border dispute) में गलवान घाटी में शहीद हुए भारतीय सैनिकों को शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों पर श्रद्धांजलि (Tribute) देकर उन्हें याद कर रही है. अजमेर में भी शहर कांग्रेस की ओर से स्टेशन रोड स्थित शहीद स्मारक पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन हुआ. इसमें तमाम बड़े नेताओं सहित कार्यकर्ताओं ने शहीदों को नमन किया. लेकिन, इस श्रद्धांजलि सभा के दौरान ही दो कार्यकर्ता आपस में बुरी तरह से उलझ गए और जमकर एक दूसरे को लात घूंसों से मारने लगे. श्रद्धांजलि सभा में एकाएक हुए इस घटनाक्रम से वरिष्ठ नेता भौंचक्के रह गए.

दरअसल, कांग्रेस कार्यकर्ता शमशुद्दीन और सोना धनवानी के बीच पिछले लंबे समय से व्यक्तिगत मनमुटाव चल रहा था. शुक्रवार को श्रद्धांजलि सभा के दौरान पुष्प अर्पित करने की बात को लेकर दोनों में एक बार फिर कहासुनी हो गई. बात इतनी बिगड़ गई कि दोनों ने ना तो किसी का लिहाज रखा और ना ही मौके नजाकत को समझा. दोनों ने वहीं पर जमकर एक-दूसरे से मारपीट शुरू कर दी. वे इतने गुस्से में एक दूसरे को मार रहे थे कि दोनों के खून निकलना भी शुरू हो गया. मौके पर मौजूद कार्यकर्ताओं ने उन्हें अलग करने की भी कोशिश की लेकिन दोनों भिड़ते रहे.

Rajasthan: सरकार का नया फरमान, शादियां तो होंगी, लेकिन सड़कों पर बैंड बाजा नहीं बजेगा

जांच कमेटी गठित
शहर कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने इस घटनाक्रम को बेहद अफसोसजनक बताते हुए कहा कि मारपीट कर रहे दोनों लोग पार्टी के पदाधिकारी नहीं है वे केवल कार्यकर्ता मात्र है. लेकिन पार्टी के आयोजन में इस तरह की गंभीर अनुशासनहीनता को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जैन ने तत्काल प्रभाव से जांच कमेटी गठित करते हुए दोनों से जवाब तलब किया है. उसके बाद उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. घटना के वक्त तमाम शहर के आला नेता मौजूद थे और सबने इस घटना पर नाराजगी जाहिर की.

Tags: Ajmer news, Congress, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर