Home /News /rajasthan /

kidnapping of young man on suspicion of affair in jaipur police caught accused in filmy style nodps

प्रेम प्रसंग के चक्कर में युवक का दिन दहाड़े अपहरण, पुलिस ने लोकेशन जांच फिल्मी स्टाइल में पकड़े आरोपी

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपरहणकर्ताओं को दबोच लिया है

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपरहणकर्ताओं को दबोच लिया है

जयपुर में शनिवार को दिनदहाड़े एक युवक का अपहरण कर लिया गया. हालांकि इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्काल एक्शन लेते हुए फिल्मी स्टाइल में आरोपियों को पकड़ लिया है. साथ ही अपहरणकर्ताओं के चुंगल से अपहृत युवक को भी छुड़ा लिया है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए साइबर सेल की मदद लेते हुए लोकेशन हासिल की. इसके साथ ही सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपरहणकर्ताओं को दबोच लिया है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा, जयपुर. राजस्थान की राजधानी में दिनदहाड़े आरोपियों ने युवक का अपहरण कर लिया. आरोपियों ने युवक का अपहरण कर उसे कार में बिठाकर भाग खड़े हुए. हालांकि पुलिस को मामले की जानकारी मिलने के बाद फिल्मी स्टाइल में अपरहरणकर्ताओं को पकड़ लिया है. साथ ही युवक को भी आरोपियों के चुंगल से छुड़ा लिया है. पुलिस ने आरोपियों को साइबर सेल की मदद से लोकेशन ट्रेक कर पकड़ा है. अपरहण के मामले में युवती के साथ प्रेम प्रसंग की भी बात सामने आ रही है. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. एडिशनल डीसीपी धर्मेंद्र सागर ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नरपत सिंह, महेंद्र सिंह, हरिसिंह सहित सभी छह आरोपी अजमेर जिले में मांगलियावास गांव के रहने वाले हैं. इसके अलावा एक आरोपी नागौर जिले का है.

दिनदहाड़े किया अपहरण

इन सभी आरोपियों ने शनिवार को दिनदहाड़े विद्याधर नगर इलाके में मॉल रोड पर बाबूलाल यादव नाम के एक व्यक्ति का अपहरण किया. अपहरण कर आरोपी कार से भाग खड़े हुए. अपहरण की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी. अपहरण की सूचना मिलने के बाद तत्काल विद्याधर नगर थानाप्रभारी वीरेंद्र कुरील मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की. फुटेज में अपहृत हुए युवक की बाइक मिल गई. इसके रजिस्ट्रेशन नंबर से उसकी पहचान हो गई. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने देखा कि अपहरणकर्ताओं की गाड़ी विद्याधर नगर इलाके से सीकर रोड होते हुए निवारू रोड पर गई है. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया.

साइबर सेल की मदद से मिली लोकेशन

साथ ही साइबर सेल की मदद से लोकेशन भी ट्रेक की. पुलिस ने बताया कि आरोपी इतने शातिर थे कि पुलिस को चकमा देने के लिए गाड़ी की नंबर प्लेट भी बदल डाली. हालांकि पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों की कार को जब्त कर लिया है. साथ ही अपहृत युवक को भी आरोपियों के चुंगल से छुड़ा लिया है. पुलिस ने बताया कि अपहरण के पीछे किसी युवती के साथ प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. हालांकि पूरे मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद ही खुलासा हो पाएगा. इस संबंध में अपहृत व्यक्ति के भाई ने विद्याधर नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है.

Tags: Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर