Home /News /rajasthan /

kota don deva gurjar murder case master mind bhairu gurjar made big revelations in police inquiry nodps

डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड के मास्टरमाइंड भैंरू गुर्जर ने किए बड़े खुलासे, जानें कैसे बनाया था मर्डर का प्लान

देवा गुर्जर हत्याकांड का मास्टर माइंड माना जा रहा भैंरू गुर्जर गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

देवा गुर्जर हत्याकांड का मास्टर माइंड माना जा रहा भैंरू गुर्जर गुरुवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गया है.

देवा गुर्जर हत्याकाण्ड के मुख्य आरोपी भैंरू गुर्जर को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. 1 महीने की मशक्कत के बाद आरोपी भैंरू पुलिस के हाथ लगा है. पुलिस ने भैंरू के ऊपर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था. भैंरू ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. भैंरू ने बताया कि देवा गुर्जर को हत्या का पहले ही शक था. इसी को लेकर वह सतर्क भी रहने लगा था. साथ ही देवा ने विवाद सुलझाने की भी पहल की थी.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड का मास्टर माइंड माना जा रहा भैंरू गुर्जर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया है. पुलिस ने भैंरू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में भैंरू ने कई बड़े खुलासे किए हैं. भैंरू ने पुलिस को बताया कि देवा गुर्जर ने विवाद सुलझाने की पहल की थी. साथ ही उसे हत्या का पहले से ही शक था. इसी के चलते देवा सतर्क रहने लगा था. पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ में भैंरू ने बताया कि देवा गुर्जर की हत्या से पहले उसने अपने भाई, पुत्र व जीजा को भी गैंग में शामिल किया था.

इसके लिए पूरी प्लानिंग की थी. बता दें कि भैंरू देवा गुर्जर हत्याकांड का मास्ट माइंड बताया जा रहा है. बीते 4 अप्रैल को रावतभाटा में डॉन देवा गुर्जर की हत्या कर दी गई थी. इसके बाद 1 महीने से भैंरू मंडाना के घने जंगलों में फरारी काट रहा था. पुलिस ने गुरुवार को भैंरू को गिरफ्तार कर लिया था. भैंरू को 2 दिनों की पुलिस रिमांड पर रखा गया है. इस दौरान उससे केस के सिलसिले में पूछताछ की जा रही है.

पुलिस ने घोषित किया था 5 हजार रुपये का इनाम
बता दें कि भैंरू गुर्जर बीते 1 महीने से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी भैंरू के ऊपर 5 हजार रुपये का इनाम भी रख दिया था. CI कमलदान चारण और DST टीम ने 30 दिनों में मुकुन्दरा का जंगल छान लिया था. अब जाकर भैंरू पुलिस के हाथ लगा है. बता दें भैंरू एक अन्य मामले में पहले भी जेल की सजा काट चुका है. भैंरू गुर्जर का छोटा भाई बाबूलाल गुर्जर और बेटा पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं.

पुलिस ने की थी शिकंजा कसने की तैयारी
बता दें कि भैंरू गुर्जर की तलाश पुलिस लगातार 1 महीने से कर रही थी. भैंरू मंडाना के घने जंगलों में रहकर फरारी काट रहा था. पुलिस ने आरोपी भैंरू के ऊपर 5 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था. पुलिस-प्रशासन ने भैंरू के मकान पर बुल्डोजर चलाने की तैयारी कर ली थी. साथ ही उसकी संपत्ति को भी अपने कब्जे में लेना शुरू कर दिया था. भैंरू की दो कार पुलिस ने जब्त कर ली थी. साथ ही उसके मकान पर बुल्डोजर चलाने की तैयारी की जा रही थी.

Tags: Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर