लाइव टीवी

अजमेर में सड़क पर साइड को लेकर उलझे दो बाइक सवार, एक ने गैस सिलेंडर से हमला किया और फिर...
Ajmer News in Hindi

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: February 19, 2020, 6:24 PM IST
अजमेर में सड़क पर साइड को लेकर उलझे दो बाइक सवार, एक ने गैस सिलेंडर से हमला किया और फिर...
साइड को लेकर बाइक सवार से कहासुनी हो गई थी.

मुकेश अपनी मोटरसाइकिल से चांग गेट इलाके में गया था और वहीं साइड को लेकर उसकी एक अन्य बाइक सवार से कहासुनी हो गई.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर में मंगलवार रात सड़क पर साइड को लेकर हुई मामूली कहासुनी में युवक की हत्या करने का सनसनीखेज मामले में अब पुलिस की तत्परता से की गई कार्रवाई भी सामने आई है. पुलिस ने वारदात के महज 1 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है. जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की थी जब मृतक मुकेश अपनी मोटरसाइकिल से चांग गेट इलाके में गया हुआ था. वहीं साइड को लेकर उसकी एक अन्य बाइक सवार से कहासुनी हो गई. इस मामूली सी कहासुनी में बाइक के पीछे बैठे युवक ने अपने हाथ में रखे छोटे सिलेंडर से मुकेश के सिर पर वार कर दिया था. मुकेश इस घटना के बाद अचेत होकर वहीं गिर गया था. भीड़भाड़ वाले इस इलाके में एकाएक हुई इस वारदात से सनसनी फैल गई. हालांकि स्थानीय लोगों घायल मुकेश को तुरंत अमृतकौर अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

चर्च रोड अम्बेडकर नगर निवासी सुनील गिरफ्तार
ब्यावर के सबसे व्यस्त इलाके में इस तरह की वारदात से लोगों में आक्रोश फैल गया. घटना की सूचना मिलते ही ब्यावर सिटी थानाधिकारी रमेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से संदिग्ध आरोपी और उनकी बाइक का नंबर पता कर पुलिस टीम रवाना की. पुलिस ने घटना के 1 घंटे के अंदर ही मुकेश की हत्या के आरोप में चर्च रोड अम्बेडकर नगर निवासी सुनील को गिरफ्तार कर लिया है. इस हत्याकांड में पुलिस ने एक नाबालिग को भी निरुद्ध किया है.

लापता युवक का नहीं लगा सुराग



उधर, अजमेर से पुष्कर एक शादी में कैटरिंग का काम करने गए युवक का चार दिन बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. जानकारी के अनुसार अजमेर बड़ी नागफणी के रहने वाले रणवीर सिंह (35) गत 16 फरवरी को पुष्कर स्थित एक रिसोर्ट में कैटरिंग का काम करने गया था. देर रात को उसने अपने पड़ोसी गजेंद्र सिंह को फोन कर पेट में दर्द की बात कही थी. वह उसे लेने गया लेकिन रणवीर वहां नहीं मिला तब से परिजन और पुलिस को उसकी तलाश है.

ये भी पढ़ें- 

ऐसा हुआ तो दिल्ली की जगह जयपुर लैंड कर सकते हैं US प्रेसीडेंट ट्रंप...

राजस्थान में गहलोत सरकार ने अफसरों पर कसी लगाम, लगा दी ये पाबंदियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 19, 2020, 6:24 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर