होम /न्यूज /राजस्थान /

होटल में बुलाकर दिया ड्रग, रेप के बाद मौत, 5 साल से थे रिलेशन में; घरवालों ने तुड़वा दी थी शादी

होटल में बुलाकर दिया ड्रग, रेप के बाद मौत, 5 साल से थे रिलेशन में; घरवालों ने तुड़वा दी थी शादी

युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई.

युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई.

राजस्थान के जोधपुर में 31 वर्षीय युवक ने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन के मौके पर होटल में बुलाया और उसके साथ बलात्कार किया. पहले आरोपी ने युवती को ड्रग्स का ओवरडोज दिया और इसके बाद उसके साथ आप्राकृतिक यौन संबंध बनाए. जिसके चलते युवती की हालत बिगड़ गई. हालत बिगड़ते देख आरोपी ने युवती की बहन को फोन किया और मौके से फरार हो गया. युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

जोधपुर. राजस्थानके जोधपुर से बलात्कार और हत्या का मामला सामने आया है. यहां आरोपी ने अपनी प्रेमिका को जन्मदिन के मौके पर सरप्राइस देने के लिए होटल में बुलाया. इसके बाद ड्रग्स की ऑवर डोज़ देकर उसके साथ बलात्कार किया. इतना ही नहीं आरोपी ने युवती के साथ अप्राकृतिक संबंध स्थापित भी किए. युवती की एनस से ज्यादा खून बहने के चलते मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है.

यह है पूरा मामला
बीते 6 अगस्त को पुलिस को महात्मा गांधी अस्पताल से यह सूचना मिली कि एक युवती की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला आया है. जिसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची और मृतक युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया. पुलिस पूछताछ में यह सामने आया कि जोधपुर के उदय मंदिर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राज रणछोड़ मंदिर के सामने स्थित एक होटल में एक युवती की तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद संदिग्ध अवस्था में उसकी मौत हो गई थी. डीसीपी पूर्व डॉ अमृता दुहन ने बताया कि 22 वर्षीय मृतक युवती की बहन गम्भीर हालत उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर गई थी लेकिन डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. दरअसल युवती का अधिक रक्तस्राव हो जाने के चलते निधन हो गया था. जिसके बाद डॉक्टरों को मामला संदिग्ध लगा तो उन्होंने पुलिस को फोन किया जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने मौका मुआयना किया.

फूफी का बेटा भाई है आरोपी
पुलिस जांच में यह सामने आया कि मृतका फूफी (बुआ) का बेटा जयपुर निवासी समीर खान और मृतका की शादी पर हो गई थी. लेकिन किसी मामले में युवक के पकड़े जाने के बाद युवती के परिवार वालों ने इस शादी को कैंसिल कर दिया. लेकिन युवती और युवक दोनों आपसी संबंध में थे. गत 6 तारीख को मृतका का जन्मदिन था और आरोपी जयपुर के झोटवाड़ा के निवारू रोड पर स्थित राठौर नगर निवासी 31 वर्षीय समीन पुत्र अकबर खान जोधपुर आया. मृतका को फोन कर उस होटल बुलाया जहां पर वे कई बार मिलते थे. जहां उसने संभवतः एमडी ड्रग की ओवरडोज मृतका को दी और उसके साथ बलात्कार किया. आरोपी युवक ने इसके साथ अप्राकृतिक तरीके से संबंध बनाए. जिसके बाद मृतका की हालत खराब हो गई.

मृतका की बहन को फोन कर हुआ फरार
मृतका की हालत बिगड़ के देख आरोपी युवक ने मृतका की बहन को फोन कर इस बात की जानकारी दी कि उसकी बहन की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है और खुद मौके से फरार हो गया. मृतका की बहन जब होटल पहुंची तो उसने देखा कि उसकी बहन अचेत अवस्था में पड़ी है और उसके एनस से अत्यधिक रक्तस्राव हो चुका है. जिसके बाद वह उसे पावटा सेटेलाइट अस्पताल में ले गई. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल ले जाया गया. वहां डॉक्टरों ने जब मना कर दिया तो उसे महात्मा गांधी अस्पताल लेकर आए थे.

मकराना के पास पकड़ा गया आरोपी
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए होटल का रिकॉर्ड चेक किया तो पता चला कि जयपुर निवासी आरोपी युवक मृतका के साथ इस होटल में ठहरा था. पुलिस ने जब रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज चेक किए तो आरोपी युवक जयपुर जाने वाली ट्रेन में बैठे दिखाई दिया. जिसके बाद सीआरपीएफ के अधिकारियों को इस बावत् सूचना दी गई और आरोपी को मकराना रेलवे स्टेशन पर दस्तियाब कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया.

Tags: Jodhpur News, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर