लाइव टीवी

बैंक से रुपए निकाल पासबुक में करने लगा एंट्री, तब तक पार हो गई नोटों की गड्डी
Ajmer News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: June 15, 2017, 6:02 PM IST
बैंक से रुपए निकाल पासबुक में करने लगा एंट्री, तब तक पार हो गई नोटों की गड्डी
फोटो-(ईटीवी)

अजमेर जिले के नसीराबाद में सुभाष गंज स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा में एक युवक ने अपने खाते से 87 हजार रूपए निकाल लिए.

  • Share this:
राजस्थान के अजमेर जिले के नसीराबाद में बैंक ऑफ बड़ौदा की शाखा से एक युवक ने अपने खाते से 87 हजार रूपए निकाले और कुछ ही देर बाद उसके साथ ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर उसके होश उड़ गए.

दरअसल, सुभाष गंज स्थित बैंक की ब्रांच से मोतीपुरा निवासी हनुमान चौधरी बैंक से रुपए निकालने के बाद पासबुक मशीन से एंट्री करने लगा. इसी दौरान उसने बैग को बगल में रख दिया. तभी वहां एक युवक पहुंचा और धीरे से उसके बैग में से 50 हजार रुपए पार कर फरार हो गया. इस दौरान पीड़ित पास बुक मशीन में एंट्री कर रहा था.

घटना का पता उस समय चला जब वह पास बुक बैग में रखने लगा. उसने देखा की बैग से रुपए पार हो गए हैं. इसके बाद उसने तत्काक सूचना शाखा प्रबन्धक मनीष पारीक को दी.

मनीष पारीक ने इस संबंध में सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस बैंक में पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में उक्त अज्ञात नाबालिग द्वारा घटना को अंजाम दिए की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2017, 5:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर