लाइव टीवी

विवाहिता ने की खुदकुशी ! पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 14, 2019, 7:58 PM IST
विवाहिता ने की खुदकुशी ! पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज
बताया जा रहा है कि मृतका लम्बे समय से पारिवारिक कलह के चलते मानसिक तनाव में थी.

विवाहिता के पीहर पक्ष ने उसके पति पर हत्या (Allegation of Murder on husband) करने और उसे खुदकुशी का रूप देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
अजमेर. शहर के अलवरगेट थाना इलाके में कल रात एक विवाहिता (Married Woman) ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. विवाहिता के पीहर पक्ष ने उसके पति पर हत्या (Allegation of Murder on husband) करने और उसे खुदकुशी का रूप देने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में पति के खिलाफ मामला दर्ज (FIR) कर शव का आज मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया और शव को पीहर पक्ष को सौंप दिया. मृतका संतोष जे पी नगर की रहने वाली थी और लम्बे समय से पारिवारिक कलह के चलते मानसिक तनाव में थी.

पोस्टमार्टम के समय कहासुनी

बताया जा रहा है कि पोस्टमार्टम के समय भी पीहर पक्ष और ससुराल पक्ष के बीच में कहासुनी हुई, लेकिन पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत करा दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

थानाधिकारी ने कहा कि परिजनों की शिकायत पर पति के खिलाफ हत्या का मामल दर्ज किया गया है.


अलवरगेट के थानाधिकारी मुकेश चौधरी ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला ने छत से लटककर आत्महत्या कर ली है. इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव उतारकर मोर्चरी में रखवाया. शाम को मृतका की बहन ने हत्या की रिपोर्ट लिखाई. मृतका की बहन के अनुसार उसकी बहन की हत्या की गई है और हत्यारा उसका पति है. थानाधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस का अनुसंधान जारी है.

ये भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल और पुलिस के बीच वार्ता सफल, 4 दिन बाद थाने के बाहर धरना समाप्त

ये भी पढ़ें - नेहरू ने देश में कई उपलब्धियों वाले काम किए लेकिन मोदी गुमराह कर रहे-CM गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 7:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर