लाइव टीवी

अजमेर डेयरी चेयरमैन पर दुष्कर्म का आरोप, दूध सहकारी समिति ने बताया राजनीतिक साजिश

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: October 25, 2019, 2:18 PM IST
अजमेर डेयरी चेयरमैन पर दुष्कर्म का आरोप, दूध सहकारी समिति ने बताया राजनीतिक साजिश
रेप के आरोप को झूठा और राजनीतिक साजिश बताकर लामबंद हुए दूध सहकारी समिति के पदाधिकारी

अजमेर डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी पर लगे दुष्कर्म के आरोप के बाद जिले की सभी दूध सहकारी समितियों के पदाधिकारी चेयरमैन के पक्ष में लामबंद हो गए हैं.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिले में डेयरी चेयरमैन रामचंद्र चौधरी (Dairy Chairman Ramchandra Choudhary ) पर एक युवती ने दुष्कर्म का आरोप (Allegation of Rape) लगाया है, जिसके बाद से जिले की सभी दूध सहकारी समिति (Milk cooperative society) के पदाधिकारी चेयरमैन के पक्ष में लामबंद हो गए हैं.

मामले को बताया झूठा और राजनीतिक साजिश

दूध सहकारी समिति के पदाधिकारियों ने इस पूरे मामले को झूठा बताते हुए इसे एक राजनीतिक साजिश (Political conspiracy) करार दिया है. मामले को लेकर सैकड़ों पदाधिकारियों ने SP कुंवर राष्ट्रदीप से मुलाकात कर निष्पक्ष जांच की मांग की है. साथ ही युवती के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही है.

कहा- प्रदेश में अजमेर डेयरी का नाम सबसे ऊपर है

दूध सहकारी समिति भटियाणी के पदाधिकारी शिवराज चौधरी ने बताया कि वे पिछले 40 वर्षों से चौधरी डेयरी से जुड़े हुए हैं. आज प्रदेश में अजमेर डेयरी का नाम सबसे ऊपर है. यही वजह है कि लोगों को चौधरी के कद से जलन होती है, जिसकी वजह से उनके विरोधी इस तरह के झूठे आरोपों में उन्हें फंसाना चाहते हैं. बहरहाल, मामले में SP ने निष्पक्ष जांच का भरोसा दिलाया है.

गौरतलब है कि अजमेर डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी पर डेयरी में संविदा पर कार्यरत एक महिला कर्मचारी ने बलात्कार का आरोप लगाया है. पीड़ित महिला ने इस संबंध में चौधरी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

ये भी पढ़ें:- Gym में एक्सरसाइज करने के दौरान हुआ विवाद, युवक ने मार दी सिर पर लोहे की रॉड
Loading...

ये भी पढ़ें:- भरे बाजार में युवकों के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 2:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...