अजमेर में गाड़ी से आए बदमाशों ने 'डस्टर' मालिक को मारी गोली, कार भी ले गए

अजमेर शहर में एक बार फिर बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए कांट्रेक्टर की कार व नकदी सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए.

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2019, 12:46 PM IST
Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: August 10, 2019, 12:46 PM IST
अजमेर शहर में एक बार फिर बदमाशों ने बंदूक की नोक पर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए कांट्रेक्टर की कार व नकदी सहित अन्य सामान लेकर फरार हो गए. लूट के दौरान बदमाशों ने फायरिंग भी की, जिसमें कांट्रेक्टर घायल हो गया. घायल हुए कांट्रेक्टर को तुरंत जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि यह मामला आदर्शनगर इलाके से जुड़ा है. यहां नोएडा के रहने वाले कांट्रेक्टर योगेश रॉय अपने एक और साथी निखिल के साथ 'डस्टर' कार से नोएडा जा रहे थे. इसी दौरान बड़गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने उनकी गाड़ी रोकी और उन्हें बंधक बनाकर ले जाने लगे. योगेश जब गाड़ी से बाहर निकले तभी दूसरी गाड़ी में बैठे बदमाश ने उनपर गोली चला दी. इसके बाद में बदमाश योगेश की कार लेकर फरार हो गए.

इस घटना की एफआईआर आदर्शनगर थाने में दर्ज कराई गई है. पुलिस ने नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस कर रही जांच

एएसपी ने कहा कि घटना की जांच में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं.


घटना के बारे में सिटी एएसपी सरिता सिंह ने कहा कि नोएडा क्षेत्र के 2 युवक हैं जो सिविल कांट्रेक्टर के रूप में कार्य करते हैं. दोनों युवक जब सीरोही से नोएडा वापस जा रहे थे तब रामगंज थाने क्षेत्र में पीछे से आई एक गाड़ी में सवार चार-पांच लोगों ने इन्हें इनकी गाड़ी से नीचे उतार दिया. फिर जब योगेश भागने लगे तब उनपर फायरिंग की गई, जिसमें उन्हें उनकी जांघ में गोली लग गई. योगेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत ठीक है. इसके बाद बदमाश इनकी गाड़ी को लूट ले गए. एएसपी ने कहा कि घटना की जांच में पुलिस की टीमें लगी हुई हैं.

ये भी पढ़ें - कीचड़ के छींटे पड़ने से युवक पर तलवार से हमला, 7 गिरफ्तार

ये भी पढ़ें - सबसे बेहतर है भारतीय सेना के जाबांजों का युद्ध कौशल
First published: August 10, 2019, 12:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...