लाइव टीवी

शादी समारोह से 27 लाख के सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: January 16, 2020, 12:54 PM IST
शादी समारोह से 27 लाख के सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप
दुल्हन के आभूषण चोरी (सांकेतिक तस्वीर)

अजमेर (Ajmer) जिले के मेरवाड़ा स्टेट होटल में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान अज्ञात बदमाशों (Miscreants) ने दुल्हन (Bride) के सोने के आभूषण (Gold Jwelery) से भरा बैग चुरा लिया.

  • Share this:
अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) में अजमेर (Ajmer) जिले के मेरवाड़ा स्टेट होटल में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान अज्ञात बदमाशों (Miscreants) ने दुल्हन (Bride) के सोने के आभूषण (Gold Jwelery) से भरा बैग पार कर लिया. पीड़ित परिवार ने बताया कि बैग में करीब 710 ग्राम वजन के आभूषण थे, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए है. फिलहाल, पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत गंज थाने में लिखा दी है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए दो संदिग्ध बच्चे

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध बच्चे नजर आए हैं, जिसके आधार पर पुलिस अलग-अलग जगह पर छानबीन कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक होटल में किसी पुलिस अधिकारी की बेटी की शादी थी, जिसमें उनके रिश्तेदार सुमेर सोनी और उनकी पत्नी के पास आभूषण से भरा बैग मौजूद था.

खाना खाते समय बदमाश सबसे नजर चुराते हुए अंदर दाखिल हो गए और मौका देखते ही आभूषण से भरा बैग चुराकर वहां से फरार हो गए. पीड़ित सुमेर सोनी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- मकर संक्रांति पर बंगाली समाज की अनूठी परंपरा, मिट्टी का मगरमच्छ बनाकर की पूजा

ये भी पढ़ें:- शख्स को झांसा देकर बदले ATM कार्ड से निकाले 94 हजार, एक ठग गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर