होम /न्यूज /राजस्थान /शादी समारोह से 27 लाख के सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

शादी समारोह से 27 लाख के सोने के आभूषण से भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

दुल्हन के आभूषण चोरी (सांकेतिक तस्वीर)

दुल्हन के आभूषण चोरी (सांकेतिक तस्वीर)

अजमेर (Ajmer) जिले के मेरवाड़ा स्टेट होटल में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान अज्ञात बदमाशों (Miscreants) ने दुल ...अधिक पढ़ें

अजमेर. राजस्थान (Rajasthan) में अजमेर (Ajmer) जिले के मेरवाड़ा स्टेट होटल में शादी समारोह (Wedding Ceremony) के दौरान अज्ञात बदमाशों (Miscreants) ने दुल्हन (Bride) के सोने के आभूषण (Gold Jwelery) से भरा बैग पार कर लिया. पीड़ित परिवार ने बताया कि बैग में करीब 710 ग्राम वजन के आभूषण थे, जिसकी कीमत करीब 27 लाख रुपए है. फिलहाल, पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत गंज थाने में लिखा दी है.

सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दिए दो संदिग्ध बच्चे

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध बच्चे नजर आए हैं, जिसके आधार पर पुलिस अलग-अलग जगह पर छानबीन कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक होटल में किसी पुलिस अधिकारी की बेटी की शादी थी, जिसमें उनके रिश्तेदार सुमेर सोनी और उनकी पत्नी के पास आभूषण से भरा बैग मौजूद था.

खाना खाते समय बदमाश सबसे नजर चुराते हुए अंदर दाखिल हो गए और मौका देखते ही आभूषण से भरा बैग चुराकर वहां से फरार हो गए. पीड़ित सुमेर सोनी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस रिपोर्ट दर्ज करवाई है, जिस पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- मकर संक्रांति पर बंगाली समाज की अनूठी परंपरा, मिट्टी का मगरमच्छ बनाकर की पूजा

ये भी पढ़ें:- शख्स को झांसा देकर बदले ATM कार्ड से निकाले 94 हजार, एक ठग गिरफ्तार

Tags: Ajmer news, CCTV camera footage, Crime report, Jewelry Theft, Rajasthan news, Thief

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें