अजमेर में मॉब लिचिंग: भीड़ ने किशनगढ़ इलाके में दो युवकों को जमकर पीटा

अजमेर (Ajmer) जिले के किशनगढ़ (Kishangarh) इलाके में मॉब लिंचिंग (Mob lynching) का मामला सामने आया है. यहां पर गुस्साई भीड़ (Angry mob) ने पहले तो युवकों के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद उनकी कार पर अपना गुस्सा निकालते हुए उसे तोड़ डाला.

News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 8:04 PM IST
अजमेर में मॉब लिचिंग: भीड़ ने किशनगढ़ इलाके में दो युवकों को जमकर पीटा
घटना किशनगढ़ के रूपनगढ़ थाना इलाके भेरवाई गांव की बताई जा रही है.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 8:04 PM IST
अजमेर. जिले के किशनगढ़ (Kishangarh)  इलाके में मॉब लिंचिंग (Mob lynching) का मामला सामने आया है. यहां पर गुस्साई भीड़ (Angry mob) ने पहले तो युवकों के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद उनकी कार पर अपना गुस्सा निकालते हुए उसे तोड़ डाला. घटना का वीडियो सोशल मीडिया (social media) में वायरल (Viral) हो रहा है. अभी तक इस मामले में पुलिस (Police) ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

बाइक को टक्कर मारने पर हुआ बवाल
जानकारी के अनुसार घटना किशनगढ़ के रूपनगढ़ थाना इलाके भेरवाई गांव की बताई जा रही है. वहां शुक्रवार को सुबह तेज गति से जा रही एक कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर बवाल मच गया. वहां बड़ी संख्या में भारी एकत्र हो गए और कार घेर लिया. गुस्साई भीड़ ने पहले तो कार में सवार दोनों युवकों सिराजुद्दीन और शाकिर के साथ जमकर मारपीट की. बाद में उनकी कार पर पत्थरों से अपना गुस्सा निकाला. गुस्साई भीड़ ने कार को तोड़फोड़ कर रोड के एक साइड में पलट दिया.



युवकों को पुलिस के हवाले किया
मारपीट के बाद आक्रोशत लोगों ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि अभी तक पुलिस ने इस संबंध में किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया है. घटना के दौरान लोगों ने भीड़ द्वारा की जा रही पिटाई का वीडियो बना लिया. बाद में उसे वायरल कर दिया गया. पुलिस ने इस संबंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है. वह तथ्यों की जांच में जुटी हुई है.

मॉब लिंचिंग की कई घटनाएं हो चुकी है
Loading...

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों में प्रदेश के विभिन्न इलाकों में मॉब लिंचिंग की कई घटनाएं हो चुकी है. करीब एक दर्जन घटनाओं में लोग भीड़ के शिकार हो चुके हैं.

(रिपोर्ट- दीपक दाधीच)

राजस्थान में लॉन्च हुआ जन सूचना पोर्टल, देश का ऐसा पहला राज्य बना

आसाराम की सजा स्थगन याचिका: HC में हुई सुनवाई, अब 23 सितंबर को होगी बहस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 6:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...