लाइव टीवी

मप्र विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने तीर्थ नगरी पुष्कर में की पूजा-अर्चना, की खुशहाली की मनोकामना
Ajmer News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: January 19, 2020, 6:25 PM IST
मप्र विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने तीर्थ नगरी पुष्कर में की पूजा-अर्चना, की खुशहाली की मनोकामना
पुष्कर- मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने प्रदेश में खुशहाली और भाईचारे की मनोकामना की.

मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष (Speaker of Madhya Pradesh Legislative Assembly) नर्मदा प्रसाद प्रजापति (Narmada Prasad Prajapati) आज अपनी धार्मिक यात्रा के तहत तीर्थ नगरी पुष्कर (Pushkar) पहुंचे. उन्होंने यहां जगत पिता ब्रह्मा जी के दर्शन कर पुष्कर सरोवर की वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा-अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली और भाईचारे की मनोकामना की.

  • Share this:
अजमेर. मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष (Speaker of Madhya Pradesh Legislative Assembly) नर्मदा प्रसाद प्रजापति (Narmada Prasad Prajapati) आज अपनी धार्मिक यात्रा के तहत तीर्थ नगरी पुष्कर (Pushkar) पहुंचे. उन्होंने यहां जगत पिता ब्रह्मा जी के दर्शन कर पुष्कर सरोवर की वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजा-अर्चना कर प्रदेश में खुशहाली और भाईचारे की मनोकामना की. प्रजापति और उनके साथ पहुंचे दल को तीर्थ पुरोहित अंशुमान पाराशर ने पुष्कर के धार्मिक और ऐतिहासिक महत्व की जानकारी देते हुए पूजा सम्पन्न कराई. विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने पत्रकारों से बातचीत में अपने पुष्कर विजिट पर खुशी जाहिर की.

विधानसभा अध्यक्ष ने राजस्थान और मध्यप्रदेश विधानसभा संचालक में अंतर और समानता के सवाल पर कहा कि ये लंबा विषय है. उन्होंने कहा कि विधानसभा का संचालन कोई एक दो मिनट में नहीं हो जाता. ये दिनभर चलता रहता है.

विधानसभा अध्यक्ष प्रजापति ने पत्रकारों से बातचीत में अपने पुष्कर विजिट पर खुशी जाहिर की.


'संवैधानिक पद पर होकर राजनीतिक प्रश्नों का उत्तर नहीं दूंगा'

उन्होंने राजनैतिक सवाल पूछे जाने पर अपने आप को संवैधानिक पद पर होना बताते हुए टाल दिया. इससे पहले पुष्कर पहुंचने पर प्रजापति का स्थानीय नेताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत सत्कार किया.

(पुष्कर से अनिल की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - पुलिस जांच में कार व नकदी लूट की घटना झूठी निकली, आरोपी सहित दो गिरफ्तारये भी पढ़ें - भारत पाक बॉर्डर पर ऑपरेशन सर्द हवा जारी, सीमा पर हाई अलर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2020, 6:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर