Home /News /rajasthan /

Rajasthan: लापता कॉलेज छात्रा का जंगल में मिला शव, रेप की आशंका, मौत की गुत्थी उलझी

Rajasthan: लापता कॉलेज छात्रा का जंगल में मिला शव, रेप की आशंका, मौत की गुत्थी उलझी

छात्रा का शव खरखेडी के जंगल में पड़ा मिला. पुलिस ने घटनास्थल से एफएसएल टीम की मदद से सभी तरह के साक्ष्य उठाये हैं.

छात्रा का शव खरखेडी के जंगल में पड़ा मिला. पुलिस ने घटनास्थल से एफएसएल टीम की मदद से सभी तरह के साक्ष्य उठाये हैं.

Ajmer Crime Mystery: अजमेर में कॉलेज की लापता छात्रा का शव जंगल में पड़ा मिला है. छात्रा तीन दिन पहले घर से निकली थी. उसके बाद वह अपने घर नहीं पहुंची. छात्रा के परिजनों ने उसके साथ रेप कर हत्या किये जाने की आशंका व्यक्त की है. दूसरी तरफ जिस युवक पर परिजनों ने शक जाहिर किया है, उसने भी जहर खाकर आत्महत्या का प्रयास किया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    चन्द्रशेखर शर्मा.

    अजमेर. अजमेर शहर क्रिश्चनगंज थाना इलाके से दो दिन पहले लापता हुई कॉलेज की छात्रा का जंगल में शव (Dead body) मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस और परिजनों को अंदेशा है कि छात्रा के साथ रेप (Rape) किया गया है. उसके बाद उसकी हत्या की गई है. पुलिस ने शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. वह मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है. दूसरी तरफ परिजनों ने जिस युवक पर शक जताया है उसने भी दो दिन पहले सेल्फोस की गोलियां खा ली थी. उसे स्थानीय जेएलएन अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को उम्मीद है कि युवक से पूछताछ से इस उलझे मामले के तार कुछ सुलझ सकते हैं.

    पुलिस के अनुसार जिस युवती का शव बरामद हुआ है वह कॉलेज में पढ़ती थी. वह तीन दिन पहले शुक्रवार घर से कॉलेज जाने की बात कहकर निकली थी. लेकिन जब वह शाम तक लौटी नहीं तो परिजनों को चिंता हुई. उन्होंने क्रिश्चनगंज थाने में छात्रा की गुमशुदगी दर्ज करवायी. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की. इस बीच शनिवार को छात्रा का शव खरखेडी के जंगल में पड़ा मिला.

    रेप की वारदात की आशंका
    इस पर क्रिश्चनगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. इस दौरान वहां बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ लग गई. मौके पर मृतका के परिजनों ने आशंका जताई है कि उसके साथ रेप जैसी घिनौनी वारदात की गई है. उसके बाद उसे मौत के घाट उतारा गया है. पुलिस ने घटनास्थल से एफएसएल टीम की मदद से सभी तरह के साक्ष्य उठाये हैं. वह मामले की जांच में जुटी है.

    आईसीयू में भर्ती है आरोपी युवक
    छात्रा के परिजनों ने इस मामले में एक युवक सुनील पर संदेह व्यक्त किया है. सुनील ने दो दिन पहले ही सेल्फॉस की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया था. बाद में उसे अचेतावस्था में शहर के जेएलएन अस्तपाल भर्ती करवाया गया है. वहां उसका उपचार चल रहा है. सुनील को अभी तक होश नहीं आया है. वह आईसीयू में है.

    पुलिस को है सुनील के ठीक होने का इंतजार
    पुलिस सुनील के ठीक होने का इंतजार कर रही है. इस बीच वह मौके से जुटाये गये साक्ष्यों की भी गहनता से पड़ताल कर रही है. उसे उम्मीद है कि सुनील के जरिये मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ने में काफी हद तक सफलता मिल सकती है. बहरहाल युवती का शव मिलने के बाद इलाके में लोग सकते में हैं. वहीं पीड़ित परिवार अब पुलिस से न्याय की उम्मीद लगाये बैठा है. पुलिस का दावा है कि मामले का जल्द ही खुलासा कर दिया जायेगा.

    Tags: Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर