Home /News /rajasthan /

omg news 2000 notes found floating in anasagar lake ajmer people shocked police started prob nodps

OMG! झील में मिले 2000 रुपये के नकली नोटों के बंडल, लोग रह गए हैरान; मचा हड़कंप

Anasagar Lake: झील में मिलने वाले नोट नकली बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Anasagar Lake: झील में मिलने वाले नोट नकली बताए जा रहे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर जिले की आनासागर झील में अचानक 2000 रुपये के नोटों को देख लोग हैरान रह गए. शुक्रवार की दोपहर में जब लोग इस झील के किनारे टहल रहे थे, तभी एक प्लास्टिक की थैली में 2000 रुपये के नोटों की गड्डियां दिखाई दीं. इतने पैसे देख लोग अचरज में पड़ गए. इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने नोटों को बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि नोट नकली हैं. मामले की जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

अजमेर. राजस्थान के अजमेर जिले में आने वाली आनासागर झील में शुक्रवार को अचानक 2000 रुपये के नोटों के नकली बंडल तैरने लगे. यहां पैसों को पानी में देख लोग अचरज में पड़ गए. पुलिस ने झील से पूरा कैश बरामद कर लिया है. नोट गीले होने के कारण अभी तक गिनती नहीं हो पाई है. आनासागर एसपी बलदेव सिंह ने बताया कि हमें आनासागर झील में 2000 रुपये के नोटों के बंडल पानी में पड़े होने की जानकारी मिली थी.

इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी नोटों को बरामद कर लिया है. पानी में डले रहने के कारण नोट गीले हैं. इस कारण उनकी गिनती नहीं हो पा रही है. एसपी सिंह ने कहा कि जैसे ही नोट सूखते हैं तो गिनती की जाएगी. वहीं पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

नकली बताए जा रहे हैं नोट
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोट नकली बताए जा रहे हैं. हालांकि नोटों पर भारतीय रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया लिखा बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि आनासागर झील के किनारे कुछ लोग टहल रहे थे. इसी दौरान उन्हें एक प्लास्टिक की थैली में 2000 रुपये के नोटों की गड्डियां पानी में तैरती दिखीं. पानी में तैरते इतने नोटों को देख लोग हैरान रह गए. इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने बताया कि नोट नकली हैं. किसी शरारती तत्वों के द्वारा यह हरकत की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Tags: Ajmer news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर