कबाड़ खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश , तीन गिरफ्तार

कॉलोनियों में कबाड़ी का माल खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी की वारदात करने वाले गिरोह का अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पर्दाफाश किया.

Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 6:59 PM IST
कबाड़ खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी करने वाले गैंग का पर्दाफाश , तीन गिरफ्तार
अजमेर - कबाड़ी खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी करने वाले गैंग के तीन सदस्य गिरफ्तार
Abhijeet Dave
Abhijeet Dave | News18 Rajasthan
Updated: August 12, 2019, 6:59 PM IST
कॉलोनियों में कबाड़ी का माल खरीदने के बहाने रेकी कर चोरी की वारदात करने वाले गिरोह का अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी राजमणि सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों से चोरी का माल भी बरामद कर लिया है. अजमेर उत्तर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की वारदातों के बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों पर नजर रखना शुरू किया और इन्हीं में से एक राजमणि को पुलिस ने रविवार को ज्वेलर्स की दुकान में हुई चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया. साथ ही इसके 2 साथी रणजीत सिंह और लक्ष्मण को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

आरोपी ने चोरी का माल बरामद करवाया

तीनों आरोपियों ने करीब 1 दर्जन से अधिक वारदात करना भी कबूला है.


जानकारी के अनुसार पुलिस ने गहनता से पूछताछ की तो इन्होंने चोरी का माल भी बरामद करवाया. तीनों आरोपियों ने करीब 1 दर्जन से अधिक वारदात करना भी कबूला है. फिलहाल पुलिस ने तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से न्यायालय ने उन्हें रिमांड पर सौंपा है.

इस बारे में सीओ नॉर्थ डॉ. प्रियंका ने कहा कि आरोपी कबाड़ी का दुकान चलाता है और उसी की आड़ में रेकी करता है. उन्होंने कहा कि रेकी करने के बाद वह और उसका गिरोह चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.

ये भी देखें - विदेशी लड़की निर्वस्त्र हो नदी में कूदी, VIDEO VIRAL

ये भी पढ़ें - Sex Racket: सूचना पर पुलिस ने 2 युवतियों और 1 युवक को पकड़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 6:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...