Home /News /rajasthan /

pack of stray dogs maul 9 year old boy in jaipur child suffered grievous injuries in the attack nodps

9 साल के बच्चे पर टूट पड़े 5 आवारा कुत्ते, 40 जगह नोंचा, CCTV में कैद हुई दिल दहलाने वाली घटना

कुत्तों ने दक्ष के शरीर को 40 से भी ज्यादा जगहों पर नोंच खाया.

कुत्तों ने दक्ष के शरीर को 40 से भी ज्यादा जगहों पर नोंच खाया.

Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर की एक कॉलोनी में कुत्तों के आतंक से दहशत फैल गई है. यहां 5 कुत्तों ने एक 9 साल के बच्चे पर हमला बोल दिया. आवारा कुत्तों ने बच्चे को 40 से ज्यादा घाव दिए हैं. कुत्तों के हमले के बाद बच्चे को इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. बीते गुरुवार को बच्चे को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है. लेकिन अभी भी घाव पूरी तरह भरे नहीं हैं. कुत्तों के इस हमले का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इस घटना के बाद कॉलोनी में दहशत का माहौल है.

अधिक पढ़ें ...

विष्णु शर्मा, जयपुर. राजधानी जयपुर में आवारा कुत्तों ने 9 साल के मासूम बच्चे पर हमला कर दिया. उसके शरीर को करीब 40 जगह से नोंच खाया. इस दिल दहलाने वाली घटना का CCTV फुटेज सामने आया है. यह घटनाक्रम 19 मई की दोपहर को मुहाना इलाके में राधा निकुंज कॉलोनी का है. वहीं मासूम के परिजन इलाज में व्यस्त रहने के चलते अब तक पुलिस में इसकी शिकायत नहीं कर सके हैं. जानकारी के अनुसार राधा निकुंज कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि उनका 9 साल का बेटा दक्ष मिश्रा 19 मई को स्कूल से घर आने के बाद घर के बाहर खेल रहा था. तभी कॉलोनी में मौजूद 5 आवारा कुत्तों ने अचानक घर के बाहर मौजूद 9 साल के दक्ष को चारों तरफ से घेर लिया. कुत्तों ने उस पर हमला बोल दिया. कुत्तों ने दक्ष के शरीर को 40 से भी ज्यादा जगहों पर नोंच खाया. इस दौरान कॉलोनी के बच्चे चीख पुकार की आवाज सुनकर वहां आए.

महिलाओं ने बचाई बच्चे की जान
इस दौरान स्कूटी पर सवार दो महिलाएं वहां रुकीं, जिन्होंने दक्ष को खूंखार कुत्तों के चंगुल से छुड़ाया. नौकरी पर गए उसके माता-पिता को सूचना दी गई. इसके बाद गंभीर हालत में दक्ष को नजदीक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. गुरुवार को ही दक्ष को अस्पताल से छुट्टी मिली है, जिसे घर लाया गया है. अभी भी उसके घाव पूरी तरह से नहीं भरे हैं. हादसे का शिकार हुए दक्ष मिश्रा के पिता जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि वह और उनकी पत्नी दोनों नौकरी करते हैं जो हादसे के वक्त’ नौकरी पर गए हुए थे. जिस वक्त ये हादसा घटित हुआ उस वक्त दक्ष घर पर अकेला मौजूद था जो खाना खाने के बाद खेलने के लिए बाहर निकला था.

कॉलोनी में दहशत
जितेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस पूरे घटनाक्रम के बाद कॉलोनी में रहने वाले अन्य बच्चों में भय का माहौल है और हमला करने वाले पांचों कुत्ते अभी भी गलियों में बेखौफ होकर घूम रहे हैं. लोगों का कहना था कि आवारा कुत्तों को लेकर नगर निगम में भी शिकायत की गई और नगर निगम की गाड़ी भी कुत्तों को पकड़ने के लिए आई लेकिन उस दौरान कुत्ते इधर-उधर भाग कर छुप गए. इसके बाद नगर निगम की टीम कुत्तों को बिना पकड़े ही लौट गई.

Tags: Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर