6 अक्टूबर हो PM मोदी की अजमेर में सभा, BJP जुटाएगी 3 लाख लोग!

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी.

राजस्थान गौरव यात्रा के समापन्न अवसर पर 6 अक्टूबर को अजमेर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

  • Share this:
प्रदेश बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की अगुवाई में निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा का समापन्न 6 अक्टूबर को अजमेर में होने जा रहा है. यात्रा के समापन्न पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे. इस सभा में तीन लाख से ज्यादा लोग शामिल होंगे. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की यह सभा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण मानी जा रही है. पीएम इससे पहले 7 जुलाई को जयपुर में अमरूदों के बाग में लाभार्थी सम्मेलन में आए थे लेकिन वह सरकारी कार्यक्रम था. अब 6 अक्टूबर को अजमेर में मोदी की ओर से प्रदेश में विधानसभा चुनाव का शंखनाद होगा.

ये भी पढ़ें- 'हमारे कार्यकर्ताओं की ताकत के आगे कोई टिक नहीं सकता'

बीजेपी की ओर से मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे की ओर से निकाली गई राजस्थान गौरव यात्रा के समापन्न अवसर अजमेर में पीएम मोदी चुनावी जनसभा को सम्बोधित करने से पहले पुष्कर में ब्रह्मा मन्दिर में दर्शन करेंगे. पीएम की उपस्थित में होने वाले इस कार्यक्रम में 3 लाख लोगों के शामिल होने का अनुमान है. इसमें 14 जिलों से लोग पहुंचेंगे.



ये भी पढ़ें- BJP के देवनानी अजमेर में बना चुके हैं हैट्रिक, कांग्रेस 'पार्षद' तक नहीं जिता पाई
उधर, राजस्थान गौरव यात्रा भरतपुर सम्भाग में नहीं गई लेकिन अब कुछ दिनों बाद आचार संहिता लग जाएगी. इस मामले में बीजेपी प्रदेशाध्य़क्ष मदन लाल सैनी ने कहा है कि मुख्यमंत्री जनसंवाद के कार्यक्रम को लेकर भरतपुर सम्भाग में जाएगी. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि चुनावी लिहाजा से प्रधानमंत्री के दौरों को लेकर दो-तीन लोकसभा क्षेत्रों का एक कलस्टर बनाया है जिसमें प्रधानमंत्री की सभाएं होगी. जिन स्थानों पर प्रधानमंत्री नहीं आ सकेंगे वहां पर अमित शाह को बुलाने का कार्यक्रम है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज