लाइव टीवी

दुष्कर्म के दोषी को 10 साल व सहयोग करने वाले भाई को 3 साल की जेल, जुर्माना भी लगा
Ajmer News in Hindi

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: February 6, 2020, 7:01 PM IST
दुष्कर्म के दोषी को 10 साल व सहयोग करने वाले भाई को 3 साल की जेल, जुर्माना भी लगा
लोक अभियोजक विक्रम सिंह ने कहा कि पॉक्सो न्यायालय-2 ने दुष्कर्म के आरोपियों को जेल की सजा सुनाने के साथ जुर्माना भी लगाया.

पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) ने दुष्कर्म (Rape) के आरोपी को दोषी (Guilty) मानते हुए उसे 10 साल जेल (Jail) की सजा सुनाई, साथ ही आर्थिक दंड (Fine) से भी दंडित किया. कोर्ट ने आरोपी के भाई को भी मामले में सहयोगी मानते हुए उसे 3 साल जेल की सजा सुनाई.

  • Share this:
अजमेर. पॉक्सो कोर्ट (POCSO Court) ने दुष्कर्म (Rape) के आरोपी को दोषी (Guilty) मानते हुए उसे 10 साल जेल (Jail) की सजा सुनाई, साथ ही आर्थिक दंड (Fine) से भी दंडित किया. कोर्ट ने आरोपी के भाई को भी मामले में सहयोगी मानते हुए उसे 3 साल जेल की सजा सुनाई. बता दें कि मामला 11 दिसंबर 2019 सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है जहां पीड़िता की मां ने अनिल नाम के शख्स के खिलाफ पुलिस में दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया था. पीड़िता की मां के अनुसार अनिल ने उसकी बेटी से दुष्कर्म किया था. इतना ही नहीं उसने वीडियो क्लिपिंग बनाने की धमकी देकर उससे आगे भी कई बार दुष्कर्म किया. साथ ही उसने बताया कि दुष्कर्म के इस मामले में अनिल का छोटा भाई अमित भी शामिल था. अमित ने डराते हुए उनकी छोटी बेटी से दुष्कर्म करने की कोशिश की थी.

पुलिस ने कोर्ट में चालान पेश किया

दुष्कर्म के इस मामले में पुलिस ने अनिल और उसके भाई अमित को गिरफ्तार करके कोर्ट में चालान पेश किया, जहां पुलिस ने दोनों को दोषी मानते हुए सजा का एलान किया. कोर्ट ने अनिल को 10 साल जेल व 75 हजार का जुर्माना व उसके भाई को 3 साल जेल और 20 हजार रुपये के जुर्माने से दंडित किया. मामले में लोक अभियोजक की ओर से 23 गवाह व 32 दस्तावेज पेश किए गए.

ये भी पढ़ें - सरकारी कर्मचारियों को चेतावनी, ड्यूटी के समय में यहां नजर आए तो होगी कार्रवाई

ये भी पढ़ें - 'भिखारी' मुक्त होगी पिंकसिटी, भिखारियों को फ्रेंडली डिटेंशन सेंटर्स भेजा जाएगा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 6, 2020, 7:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर