लाखों के गहने घर से ले जानेवाली दुल्हन पहुंची सलाखों के पीछे

अजमेर रामगंज थाना इलाके की साईं कॉलोनी में अपने घर से गहने पीहर ले जाने के मामले में पुलिस ने दुल्हन को गिरफ्तार किया है.

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 11:36 PM IST
लाखों के गहने घर से ले जानेवाली दुल्हन पहुंची सलाखों के पीछे
विजय कुमार , एएसआई थाना रामगंज
Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: June 17, 2019, 11:36 PM IST
अजमेर रामगंज थाना इलाके की साईं कॉलोनी में अपने घर से गहने पीहर ले जाने के मामले में पुलिस ने दुल्हन को गिरफ्तार किया है. जांच अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता नरेश कुमार ने यह मामला थाने में दर्ज कराया है. उन्होंने कहा कि नरेश कुमार के अनुसार उसकी शादी ब्यावर की रहने वाली माया मनसुखिया नाम की लड़की से हुई थी. लेकिन शादी के कुछ ही दिनों बाद लड़की ने घर में झगड़े का माहौल बना दिया. इसके बाद बात बढ़ी और वह अपने पीहर चली गई. लेकिन एक दो दिन बाद जब नरेश अपने घर पर नहीं था तो माया घर पर आकर आलमारी से लाखों रुपये कीमत के गहने निकाल कर वापस अपने पीहर चली गई.

माया की दूसरी शादी
पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नरेश कुमार के अनुसार माया इससे पहले भी एक शादी कर चुकी है. उस शादी के बाद भी माया इसी तरह से रुपये और गहने लेकर भाग गई थी. पुलिस ने नरेश की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर माया को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद माया को कोर्ट में पेश किए जाने के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

माया ने पहली शादी की बात छुपाई

अजमेर में रामगंज थाना के एएसआई विजय कुमार ने यह भी बताया कि माया और उसके दो मेडियेटर लता पिथवानी और शंकर पिथवानी के खिलाफ नरेश कुमार ने पुलिस में रिपोर्ट लिखाई थी. उन्होंने कहा कि नरेश कुमार से पहले माया की शादी प्रतापगढ़ निवासी मनोहर से हुई थी. उस शादी की बात छुपा कर माया ने नरेश से दूसरी शादी कर ली. उन्होंने कहा कि नरेश कुमार की पत्नी बनकर माया दुबई भी जाकर हो आई है. माया ने दुबई में साढ़े तीन लाख रुपए के जेवर भी खरीदे. लेकिन वहां से लौटने के बाद माया अपने मायके चली गई. उन्होंने कहा कि माया के खिलाफ दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर उसे 16 जून को गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें - धौलपुर में मूसलाधार बारिश के बाद पारा लुढ़का,सड़के बनीं दरिया

ये भी देखें - सुरक्षा की मांग को लेकर चिकित्सकों ने ओपीडी का किया बहिष्कार
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...