Home /News /rajasthan /

पुलिस ने नाकाबंदी कर भारी मात्रा में जब्त किया नशीला प्रदार्थ, दो गिरफ्तार

पुलिस ने नाकाबंदी कर भारी मात्रा में जब्त किया नशीला प्रदार्थ, दो गिरफ्तार

पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद की डोडा पोस्त

पुलिस ने भारी मात्रा में बरामद की डोडा पोस्त

अजमेर में पीसांगन पुलिस थाना एसएचओ कंवरपाल सिंह शेखावत और उनकी टीम ने नाकाबंदी कर 240 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त कर ली. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को इस कार्रवाई में सफलता मिली.

    अजमेर में पीसांगन पुलिस थाना एसएचओ कंवरपाल सिंह शेखावत और उनकी टीम ने नाकाबंदी कर 240 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त कर लिया. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को इस कार्रवाई में सफलता मिली.

    पुलिस जानकारी के अनुसार पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना मिली थी कि नसीराबाद सदर थाने की सीमा को क्रॉस कर कोटा नंबर की एक गाड़ी गुजरने वाली है. इस पर एसएचओ कंवरपाल सिंह शेखावत ने नाकाबंदी कर गाड़ी को रोका और तलाशी के दौरान उसमें से डोडा पोस्त बरामद किया.

    गाड़ी की तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ी के अंदर से डोडा पोस्त की 16 बोरियां मिली जिनका वजन करीब 240 किलाग्राम और बाजार में उसकी कीमत लगभग 17 लाख रुपए है. पुलिस ने पिकअप समेत डोडा पोस्त को जब्त कर थाने भिजवाते हुए घोड़ी बाड़ी, रावतभाटा चितौड़गढ़ निवासी तस्कर भंवरलाल गुर्जर और जामुणिया बावड़ी, रामलाल गुर्जर के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

    डोडा पोस्त तस्करों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई आधी रात के बाद तक चलती रही. एसपी राजेन्द्रसिंह चौधरी के निर्देश पर मामले की जांच मांगलियावास थानाधिकारी अरविंदसिंह चारण को सौंपी गई एवं चारण आज आरोपियों को कोर्ट में पेश करेंगे.

    Tags: Ajmer news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर