COVID-19: राजस्थान में एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित, अब तक 59 लोग पॉजिटिव
Ajmer News in Hindi

COVID-19: राजस्थान में एक ही परिवार के 3 लोग संक्रमित, अब तक 59 लोग पॉजिटिव
गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़कर 58 हो गए हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

Rajasthan COVID-19 Updates: राजस्थान में एक ही परिवार के तीन सदस्यों में कोराना वायरस (Coranavirus) का संक्रमण पाया गया है. मामला प्रदेश के अजमेर (Ajmer) जिले का है.

  • Share this:
अजमेर. देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है. राजस्थान में एक ही परिवार के तीन सदस्यों में कोराना वायरस (Coranavirus) का संक्रमण पाया गया है. मामला प्रदेश के अजमेर जिले का है. परिवार के दो लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण (Coranavirus infection) का टेस्ट रविवार को पॉजिटीव पाया गया.

इसी परिवार के एक 23 वर्षीय व्यक्ति का टेस्ट पॉजिटीव पाया गया था, जिनका टेस्ट 28 मार्च को किया गया था. राजस्थान स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित सिंह ने यह जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही राजस्थान में कोरोना वायरस के संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 59 हो गए हैं.

 इससे पहले रविवार शाम को राजस्थान के एक शख्स में कोरोना वायरस का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया था. यह नया मरीज झुंझुनू जिले में मिला है.
भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज
इससे पहले भीलवाड़ा में 53 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. इस महिला ने भी बांगड़ अस्पताल में इलाज कराया था. उसके बाद यह होम आइसोलेशन में थीं. कोरोना वायरस संक्रमण की जांच रिपोर्ट में यह महिला पॉजिटिव पाई गई है. महिला को अब महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. भीलवाड़ा में अब तक कुल 25 पॉजिटिव मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 2 की मौत हो चुकी है.



142 और भारतीयों को जोधपुर लाया गया
वहीं, ईरान में फंसे 142 और भारतीयों को रविवार को सुबह विशेष विमान से जोधपुर लाया गया. इन सभी को जोधपुर मिलिट्री स्टेशन स्थित आर्मी वेलनेस सेंटर में बनाये गए क्वारंटाइन कैंप में रखा गया है. जोधपुर वेलनेस सेंटर में 3 दिन पहले भी 277 भारतीयों को लाया गया था. अब इस वेलनेस सेटर में कुल 419 भारतीय भर्ती हैं.

ये भी पढ़ें - 

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज