Home /News /rajasthan /

एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, नाबालिग लड़की को गोद लेकर एक साल तक किया यौन शोषण

एक बार फिर इंसानियत हुई शर्मसार, नाबालिग लड़की को गोद लेकर एक साल तक किया यौन शोषण

नाबालिग लड़की को गोद लेकर एक साल से कर रहा था यौन शोषण

नाबालिग लड़की को गोद लेकर एक साल से कर रहा था यौन शोषण

नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसे गोद लेने वाले शख्स द्वारा उसका यौन शोषण किया जा रहा है. नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है.

    अजमेर में एक बार फिर रिश्तों को तार-तार करने का मामला सामने आया है. एक नाबालिग ने आरोप लगाया है कि उसे गोद लेने वाले शख्स द्वारा उसका यौन शोषण किया जा रहा है. नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    जानकारी के मुताबिक मामला रामगंज थाना इलाके का है. पीड़िता ने भगवान नाम के व्यक्ति पर आरोप लगाया कि उसने पहले उसे गोद लिया. जिसके बाद वह पिछले करीब एक साल से उसके साथ अश्लील काम कर रहा है. आरोपी भगवान ने उसे बार-बार धमकाता रहता है कि किसी से इस बात का जिक्र नहीं करे, नहीं तो उसे जान से मार देगा.

    बड़ी बहन को सुनाई आप बीती

    डरी-सहमी पीड़िता ने किसी तरह अपनी बड़ी बहन से संपर्क किया. इसके बाद उसने अपनी बड़ी बहन को पूरी कहानी बताई. जिसके बाद पीड़िता के परिजनों ने आरोपी भगवान के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया. पुलिस ने भगवान के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

    आरोपी फरार

    जांच अधिकारी मनोहर सिंह ने बताया कि नाबालिग के परिजनों ने यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. आरोपी अभी फरार है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी.

    ये भी पढे़ं-पाक से विस्थापित 34 अल्पसंख्यकों को मिली भारतीय नागरिकता

    ये भी पढ़ें-कोटा में अवैध हुक्का बार पर छापा, संचालक गिरफ्तार

    Tags: Child sexual abuse, Crime in Rajasthan, Rajasthan latest news, Rajasthan news, Rajasthan police, Rape, Sexual Harassment, Sexual violence

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर