Home /News /rajasthan /

Rajasthan: शर्मनाक! किशोरी के साथ रिश्ते के चाचा ने ही किया गलत काम, FIR

Rajasthan: शर्मनाक! किशोरी के साथ रिश्ते के चाचा ने ही किया गलत काम, FIR

Ajmer Crime News:  अजमेर के केकड़ी थाना क्षेत्र में रिश्ते में चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म..

Ajmer Crime News: अजमेर के केकड़ी थाना क्षेत्र में रिश्ते में चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म..

Ajmer News : अजमेर के केकड़ी थाना क्षेत्र में भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ने दी शिकायत में बताया कि जंगलों में बकरियां चराने के दौरान उसके मुंहबोले चाचा ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

    अजमेर. रिश्ते के चाचा ने भतीजी के साथ घिनौना काम कर रिश्तों से भरोसा उठा दिया. अजमेर के केकड़ी थाना क्षेत्र में भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. किशोरी बकरियां चराने गई थी. आरोपी ने जंगल में ही किशोरी से दुष्कर्म किया. केकड़ी थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पीड़िता के अनुसार आरोपी उसका रिश्ते में चाचा लगता है. वह उसे बहला-फुसलाकर जंगल के अंदर ले गया और गलत काम किया.

    केकड़ी थानाधिकारी सुधीर सिंह के अनुसार पीड़िता ने दी शिकायत में बताया है कि वह जंगलों में बकरियां चराने गई थी. इसी दौरान उसका मुंह बोला चाचा वहां पर आया और उसे जबरदस्ती कर जंगलों में ले गया. जिसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

    पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा कर जांच शुरू कर दी
    पीड़िता ने घर आकर घटना की जानकारी परिवार वालों को दी जिसके बाद पीड़िता के परिवार वालों ने केकड़ी थाने में उपस्थित होकर मामला दर्ज करवाया है. केकड़ी थाना अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने मुंह बोले चाचा पर आरोप लगाते हुए दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है. मामले में पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवा कर जांच शुरू कर दी है.

    Rajasthan: महिला ने युवक-युवती को आपत्तिजनक हालत में देखा मार डाला, पैर काटकर चांदी के कड़े भी ले गए

    राजस्थान में लगातार बढ़ रहे दुराचार के मामले
    राजस्थान में महिलाओं से दुराचार के मामले रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के मुताबिक आधे के ज्यादा दुष्कर्मी करीबी रिश्तेदार या जान-पहचान वाले ही होते हैं. देश में दुष्कर्म के केसों में नंबर वन होने के बावजूद राजस्थान सरकार इस दिशा में कोई ठोस कदम नहीं उठा रही है. अब अजमेर के केकड़ी थाना क्षेत्र में भतीजी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

    Tags: Ajmer news, Ajmer police, Crime in Rajasthan, Rajasthan news live

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर