लाइव टीवी

अजमेर में सड़क हादसा: बस ने बाइक को मारी टक्कर, दंपत्ति की दर्दनाक मौत

Deepak Dadhich | News18 Rajasthan
Updated: November 3, 2019, 4:08 PM IST
अजमेर में सड़क हादसा: बस ने बाइक को मारी टक्कर, दंपत्ति की दर्दनाक मौत
घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए दोनों के नेत्र दान कर दिए.

अजमेर (Ajmer) के किशनगढ़ (Kishangarh) इलाके में रविवार को बस की टक्कर से बाइक सवार (Bike rider) दंपत्ति की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार (Absconded) हो गया.

  • Share this:
अजमेर. जिले के किशनगढ़ ( Kishangarh) इलाके में रविवार को बस की टक्कर से बाइक सवार (Bike rider) दंपत्ति की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार (Absconded) हो गया. शवों का स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज (Case filed) कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

काली डूंगरी गांव के पास हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा किशनगढ़ शहर के गांधीनगर थाना क्षेत्र के काली डूंगरी गांव के पास हुआ. वहां एक बाइक पर सवार होकर रामेश्वर जाट और उसकी पत्नी कमला खेत जा रहे थे. इसी दौरान तेज गति से जा रही एक बस ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में दंपत्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे तब तक सबकुछ खत्म हो चुका था.

परिजनों ने मृतकों के नेत्र किए दान

दुर्घटना के बाद बस चालक मौके से भाग छूटा. घटना की सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक दंपत्ति के शवों को राजकीय यज्ञनारायण अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मृतक काली डूंगरी के रहने वाले थे. घटना के बाद मृतकों के परिजनों ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए दोनों के नेत्र दान कर दिए.

तेज रफ्तार आए दिन कहर बरपा रही है
उल्लेखनीय है कि गत दिनों में सड़क हादसों में बेहताश वृद्धि हुई है. तेज रफ्तार के कारण आए दिन प्रदेश में बड़े सड़क हादसे हो रहे हैं. इन हादसों में जहां लोग अकाल मौत के गाल में समा रहे हैं, वहीं कई जीवनभर की अपंगता का दंश झेलने को मजबूर हो रहे हैं. पुलिस-प्रशासन के तमाम दावों के बावजूद यातायात नियमों का उल्लंघन करना नहीं छोड़ रहे हैं. इसका नतीजा यह रहा है कि राष्ट्रीय और राज्य राजमार्गों समेत कोई भी सड़क सुरक्षित नहीं रही.
Loading...

सीकर में पैंथर की दशहत: सड़कों पर दौड़ा, दुकान में घुसा फिर पेड़ पर चढ़ा

कोर्ट ने रेपिस्ट को उम्रभर के लिए धकेला सलाखों के पीछे, नाबालिग से किया था रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 4:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...